Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

5 कंपनियों की मालकिन, TV एंकर की बीवी बनना चाहती थी, किडनैप किया, लाखों गंवाए, जानें फिर क्या हुआ ?

कई कंपनियों की मालकिन, करोड़ों की प्रॉपर्टी, शादी का ख्याल आया तो मैट्रिमोनी साइट पर गईं। वहां एक शख्स पसंद आया। लेकिन शख्स निकला धोखेबाज। एक टीवी एंकर का चेहरा इस्तेमाल कर मैडम का विश्वास जीत रहा था। कुछ ही दिन में मैडम से 40 लाख रुपये लेकर निकल लिया। मैडम को इग्नोर करने लगा। मैडम ने जब फोन किया तो पता चला कि टीवी एंकर तो कोई और है। ठगने वाला कोई और। अब मैडम ने कहा कि चाहें जो भी हो मैंने तुम्हारा चेहरा देखकर पसंद किया है तो अब तुम ही शादी करो। शादी के लिए दबाव बनाया, टीवी एंकर नहीं माना तो मैडम ने किडनैप कर लिया। ये कहानी बिल्कुल फिल्मी है लेकिन है सौ फीसदी सच। तो चलिए ये कहानी शुरू से शुरू करते हैं।

- Advertisement -

 

 

ये बिजनेवुमेन हैं हैदराबाद की। पांच स्टार्टअप कंपनियों में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं नाम है भोगिरेड्डी तृषा। दो साल पहले भारत मैट्रिमोनी वेबसाइट पर वो एक शख्स से मिलीं. शख्स ने अपनी प्रोफाइल फोटो पर टीवी एंकर प्रणव सिस्तला की फोटो लगाई थी. दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. तृषा उस शख्स को एंकर समझकर शादी के लिए भी तैयार हो गईं.

 

 

इस बीच एक दिन शख्स ने तृषा से कपंनी में इंवेस्टमेंट के नाम पर 40 लाख रुपये मांगे. महिला का आरोप है कि पैसे मिलने के बाद शख्स उसे इग्नोर करने लगा. इसके बाद तृषा ने प्रोफाइल से शख्स का नंबर निकाला जो कि एंकर प्रणव का था. प्रणव ने फोन पर महिला को बताया कि चैतन्य रेड्डी नाम के एक शख्स ने उसके नाम से फेक प्रोफाइल बनाई है जिसकी शिकायत साइबर सेल में भी दर्ज कराई गई है. हालांकि, महिला ने एंकर को मैसेज भेजना जारी रखा. पुलिस ने बताया कि इसके बाद एंकर ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया. पुलिस ने कहा कि फिर एंकर से शादी करने की जिद पर अड़ी महिला ने यह सोचकर उसके अपहरण की योजना बनाई कि वह मामले को सुलझा सकती है.

 

 

पुलिस के मुताबिक इसके बाद आरोपी महिला प्रणव को किडनैप करने का प्लान बनाने लगी. महिला ने चार लोगों को अपने प्लान में शामिल किया. आरोप है कि 11 फरवरी को वो लोग प्रणव को उठाकर तृषा के ऑफिस ले गए और उसके साथ मारपीट की. हालांकि प्रणव किसी तरह वहां से भाग निकला. प्रणव ने उप्पल पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई. आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 363 (अपहरण), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 (गलत तरीके से बंद करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. अब आरोपी महिला और किडनैपिंग में शामिल उसके चार साथियों को भी हिरासत में ले लिया गया है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें