Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

World Cup: बांग्लादेश पर दक्षिण अफ्रीका की जीत के साथ बदल गया प्वाइंट टेबल, देखिए अब कौन कहां?

दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 149 रन से रौंदकर रनरेट के मामले में खुद को और मजबूत कर लिया है। साथ ही न्यूजीलैंड को पीछे छोड़ते हुए अब प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। वहीं शीर्ष चार में सिर्फ एक एशियाई टीम भारत है जो कि अभी भी प्वाइंट टेबल में नंबर 1 पर मौजूद है।

- Advertisement -

 

दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 382 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका के लिए क्विंटन डिकॉक ने 174 और हेनरिक क्लासेन ने 90 रन बनाए। कप्तान मार्करम ने 60 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में बांग्लादेश 233 रन ही बना पाया और मैच 149 रन से हार गया। बांग्लादेश के लिए महमुदुल्लाह रियाद ने 111 रन बनाए, लेकिन उनकी पारी टीम के काम नहीं आ सकी। इस टूर्नामेंट में यह दक्षिण अफ्रीका की चौथी जीत है। उन्हें एकमात्र हार नीदरलैंड के खिलाफ मिली है।

 

भारतीय टीम विजयरथ पर सवार है। उसने अभी तक अपने पांचों मैच जीते हैं और इस विश्व कप में अब तक अपने सभी मैच जीतने वाली एकमात्र टीम है। भारत फिलहाल अंक तालिका में शीर्ष चार में शामिल इकलौती एशियाई टीम है। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को हराकर शीर्ष स्थान हासिल किया था। उसके पांच मैचों में पांच जीत के साथ 10 अंक हैं। भारत का नेट रन रेट +1.353 है। भारत का अगला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियंस इंग्लैंड के साथ 29 अक्तूबर को है। इसके बाद टीम दक्षिण अफ्रीका, नीदरलैंड और श्रीलंका से मैच खेलेगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें