Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अगर केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो कैसे चलेगी दिल्ली की सरकार? AAP का आया जवाब !

आम अदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को ED ने तलब किया है। केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने कथित शराब घोटाले में पूछताछ के लिए समन भेजा है। इससे पहले मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को पूछताछ के बाद ED द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। ऐसे में आप ने ED द्वारा केजरीवाल को गिरफ्तार करने की आशंका जताई है। जिसके बाद से सवाल उठ रहा है कि यदि केजरीवाल की गिरफ्तारी होती है तो दिल्ली की सरकार कैसे चलेगी। अब पार्टी की ओर से इसका जवाब भी आ गया है। आप से मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यदि केजरीवाल की गिरफ्तारी होती है तो सरकार जेल से चलेगी।

- Advertisement -

बता दें, सिसोदिया की जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज होने के कुछ देर बाद अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति केस में पूछताछ के लिए ईडी का समन मिला। ईडी ने केजरीवाल को 2 नवंबर को दिल्ली हेडक्वॉर्टर में पेश होने को कहा है। इसी केस में केजरीवाल से CBI ने अप्रैल में करीब साढ़े 9 घंटे तक पूछताछ की थी। शराब नीति केस में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह पहले से ही जेल में हैं। जिसके बाद से लगातार दावे किये जा रहे हैं कि पूछताछ के बाद केजरीवाल को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। ऐसे सवाल आ रहा है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार का प्लान बी क्या होगा।

दिल्ली सरकार जेल से चलेगी- सौरभ भारद्वाज

इसी का जवाब दिल्ली के मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने दिया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल, मुझे नहीं पता। मुझे नहीं लगता कि इसके बारे में कोई चर्चा हुई है। केजरीवाल हमारे नेता हैं और हम उनके अधीन काम करेंगे। मीडिया से बातचीत में सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा मानती है कि आप नेताओं को जेल भेज देंगे तो सरकार कैसे चलेगी, पार्टी कैसे चलेगी। मेरा यह मानना है कि अगर सबको जेल भेज देंगे तो पार्टी और सरकार जेल से चलेगी। हम लोग तो वो हैं जिन्होंने रामलीला मैदान के संघर्ष से शुरुआत की। पार्टी जब तक सत्ता में रही संघर्ष रत रही। वही संघर्ष दोबारा करेंगे, सड़कों से करेंगे, जेल से करेंगे। लेकिन दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली, शिक्षा, पानी और स्वास्थ्य देते रहेंगे।

इससे पहले आप से मंत्री आतिशी ने मुख्यमंत्री की गिरफ़्तारी की आशंका जाहिर की थी। उन्होंने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘2 नवंबर को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने समन किया है। हर तरफ से खबर आ रही है कि ED उनको गिरफ्तार करके जेल में डाल देगी। आज भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं।’

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें