Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बागेश्वर बाबा के नाम पर अवैध वसूली, बाबा ने जारी की सूचना, कहा- नहीं ली जाती कोई राशि..!!

बागेश्वर बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Baba Pandit Dhirendra Shastri) अपने कथावाचक और अपने बयानों की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन इस बीच कुछ अलग ही मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

- Advertisement -

दरअसल, इन दिनों मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम के बाबा की लोकप्रियता की आड़ में अवैध वसूली शुरू हो गई है। जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है। बागेश्वर धाम सरकार की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि, असामाजिक लोग कमेटी और बागेश्वर धाम मण्डल बना कर धन उपार्जन के लिए आम लोगों को बरगला रहे हैं। बागेश्वर धाम की ओर से कहा गया है कि, पूज्य सरकार से मिलने, अर्ज़ी लगाने और चरण डालने की कोई राशि नहीं ली जाती है।

विदित हो कि, इस वक्त मध्यप्रदेश के दो संतों की ख्याति देश-विदेश तक है। एक सीहोर के रुद्राक्ष बांटने वाले पंडित प्रदीप मिश्रा है, तो दूसरे बिना बताये लोगों के मन की बात जान लेने वाले छतरपुर के बागेश्वरधाम के बाबा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री है। ऐसे में दोनों ही संतों की कथा के लिए मंत्री और नेता लाइन लगाकर खड़े हैं। इस दौरान उनकी लोकप्रियता की आड़ में कुछ संगठन या व्यक्ति अवैध वसूली में जुट गए हैं।

किसी के झांसे में या बहकावे में ना आए: बागेश्वर धाम जन सेवा समिति

जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर धाम जन सेवा समिति ने इस बात की घोषणा की है कि, ना कोई शाखा है, ना कोई मण्डल, ना ऑफिस है। किसी के झांसे में या बहकावे में ना आए। अगर किसी व्यक्ति को बागेश्वर धाम पर चल रहे किसी भी सेवा प्रकल्प में सहायता करनी तो सीधा कार्यालय में संपर्क करे। पूज्य सरकार से ना मिलने, ना अर्ज़ी की, ना चरण डालने की कोई राशी ली जाती है। अगर कोई व्यक्ति आपसे धन मांगता है, तो आप सीधा धाम पर या कार्यक्रम स्थल के कार्यालय में संपर्क करे-बागेश्वर धाम जन सेवा समिति।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह अपने निर्वाचन क्षेत्र सागर जिले के खुरई में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की 3 दिवसीय श्री हनुमंत कथा 6 से 8 सितंबर तक कराने जा रहे है। इसके पहले 5 सितंबर को कलश यात्रा निकलेगी। 7 सितंबर को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार लगेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें