Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आईएमए अध्यक्ष ने कार्यकारिणी को बताया असंवैधानिक 

आईएमए अध्यक्ष ने कार्यकारिणी को बताया असंवैधानिक 

आईएमए में दो फाड़, जहाँ एक गुट ने चुनाव कर अपना अध्यक्ष और कार्यकारिणी बनाया,तो वहीं दूसरे गुट का चुनाव 15 नवंबर को होगा। बता दे,कि वर्तमान आईएमए अध्यक्ष ने बनाई गई कार्यकारिणी को असंवैधानिक बताया हैं और असंवैधानिक तरीके से चुनाव कराने का आरोप भी लगाया हैं। बता दे,कि चुनाव के दौरान न वर्तमान अध्यक्ष मौजूद थी और ना ही सीनियर डॉक्टर्स। ये चुनाव नवमी त्यौहार के दिन कराया गया था। और अगला आईएमए का चुनाव बायलाज के मुताबिक होगा, संवैधानिक तरीके से होगा चुनाव।

- Advertisement -

आज सिविल लाइन के एक होटल में आईएमए की प्रेसवार्ता हुई हैं।और आईएमए का ये चुनाव उपनियम के मुताबिक होगा। और चुनाव से पहले आईएमए की बैठक होगी, जहाँ चुनाव की रूपरेखा बनायीं जाएगी। और 7 नवंबर को वोटर लिस्ट निकाली जाएगी , 8 नवंबर को नामांकन होगा , 11 नवंबर को नाम वापसी होगी , 15 नवंबर को मतदान होगा और उसी दिन परिणाम भी आएगा।

प्रेसवार्ता में वर्तमान आईएमए के अध्यक्ष डॉ मंजूषा पाण्डेय के साथ डा एचबी शुक्ला, डॉ एफबी सिंह, डॉ केएस मिश्रा, डॉ बीके गुप्ता, डॉ राकेश तिवारी, डॉ सीबीएन त्रिपाठी, डॉ जीके पांडे, डॉ विपिन वर्मा, डॉ शिवेंद्र सिन्हा, डॉ सत्येंद्र सिंह, डॉ एसएम द्विवेदी, डॉ धर्मेंद्र सिंह, डॉ संजय पांडे, डॉ सुषमा त्रिवेदी, डॉ पल्लवी श्रीवास्तव व अन्य डॉक्टर्स भी मौजूद रहें ।

ये भी पढें : शेख हसीना के खिलाफ गिरफ्तार वारंट जारी, 18 नवंबर तक गिरफ्तारी के दिए आदेश

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें