Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोरखपुर में 5 युवकों ने युवती के साथ की दरिंदगी, Encounter में पकड़ा गया मुख्य आरोपी..!

वारदात की समस्या थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन वारदात की खबर कहीं न कहीं से तो सुनाई ही दे जाती है। इस दौरान यूपी के गोरखपुर से एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। एक युवक ने युवती को घर से बाहर से बगीचे में खींचकर ले गया, जहां पहले से मौजूद चार युवकों के साथ मिलकर दरिंदगी की। इतना ही नहीं, लड़की जब बेहोश हो गई, तो आरोपी लड़की को छोड़कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि, युवती को जब होड़ आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची। उसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस पर सख्त एक्शन लिया और CCTV फुटेज खंगाला। CCTV में आरोपियों के भागने की फुटेज सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने घेराबंदी करके 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं 5वें मुख्य आरोपी को 2 घंटे के अंदर ही करीब 8 बजे मुठभेड़ में अरेस्ट किया।

पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

दरअसल, पुलिस को सूचना मिलते ही। पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी करनी शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश पुलिस को देख फायरिंग करने लगा। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली आरोपी के पैर में लग गई। जिसमे वह बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया और साथ ही इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। मामले में SP नॉर्थ मनोज अवस्थी का कहना है कि, युवती से गैंगरेप का केस दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर​ लिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें