Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Big Breaking: FIR में बृजभूषण पर आरोप, कहा- सांस लेने का पैटर्न चेक करने के बहाने पेट-छाती को छूते, जोर से लगाते थे गले !

दिल्ली के जंतर-मंतर (Jantar Mantar) पर पहलवानों के धरने का आज 14वां दिन है। भारतीय कुश्ती महासंघ (Wrestling Federation of India) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया और साक्षी मालिक गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं।

FIR की कुछ बातें आई सामने 

सूत्रों के अनुसार, FIR की कुछ बातें सामने आई हैं, जिसमें बृजभूषण के सेक्सुअल हैरेसमेंट (sexual harassment) के बारे में बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्ज FIR में फिजिकल टच, टूर्नामेंट में वॉर्मअप के दौरान गलत तरीके से छूने जैसी शिकायत दर्ज कराईं गई हैं।
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर FIR भी दर्ज कर ली गई है। बृजभूषण के खिलाफ राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में सेक्सुअल हैरेसमेंट और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है। इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की गईं हैं। महिला पहलवानों ने इन FIR में बृजभूषण शरण सिंह पर जो आरोप लगाए हैं उसकी जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से सामने आ रही है।
मिली जानकारी के मुताबिक, 7 महिला पहलवानों में से 2 ने ऐसी शिकायतें पुलिस से की हैं। हालांकि, बृजभूषण लगातार अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें