Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

IND vs AUS 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला आज यानी बुधवार को खेला जा रहा है। आज का मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत की नजर सीरीज जीतने पर है। अभी यह सीरीज 1-1 से बराबरी पर है।

- Advertisement -

 

भारत ने मुंबई में पहला वनडे पांच विकेट से जीता था। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने विशाखापट्टनम में दूसरा वनडे 10 विकेट से अपने नाम किया था। इस तरह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया चेन्नई की नई पिच पर पहले गेंदबाजी करेगी।

 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में एक भी बदलाव नहीं किया। ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है। वह अनफिट कैमरून ग्रीन की जगह खेलेंगे।

 

रोहित-कोहली बना सकते हैं ये रिकॉर्ड

एक जोड़ी के रूप में, रोहित-कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के वनडे फॉर्मेट में 5000 रन की साझेदारी करने से सिर्फ दो रन दूर हैं। इन दोनों ने वनडे में 85 पारियों में 4998 रन की साझेदारी की है। अगर चेन्नई मुकाबले में रोहित-कोहली दो और रन जोड़ते हैं, तो यह जोड़ी 50 ओवर के प्रारूप में सबसे तेज 5000 रन की साझेदारी करने वाली जोड़ी बन जाएगी

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें