Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन तय !

आईसीसी किकेट वर्ल्ड कप के पहले दो मैच हो चुके हैं, लेकिन भारत अपनी शुरुआत रविवार, 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करने वाला है. भारतीय क्रिकेट फैन्स को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. अगर आप भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस बड़े वर्ल्ड कप मैच का इंतजार कर रहे हैं !

- Advertisement -

 

तो जैसा की इस साल भारत ने ठान लिया है की वर्ल्ड कप का खिताब तो जीतकर रहेंगे और इस ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने के लिए जी जान लगा देंगे। ऐसे ही प्लेइंग 11 का मजबूत होना सबसे जरुरी है। तो आपको बता देते हैं कि वर्ल्ड कप मैच में शुभमन गिल और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करंगे। ऐसा तभी संभव होगा , अगर शुभमन गिल की तबियत सही रही तभी वो मैदान में उतरेंगे वरना उनकी जगह पर ईशान किशन खेलेंगे।

 

 

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली नंबर 3 पर खेलेंगे. नंबर 4 पर विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल बैटिंग के लिए उतरेंगे. ऐसे में श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना होगा. ऑलराउंडर के तौर पर टीम इंडिया नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए उपकप्तान हार्दिक पांड्या को उतारेगी. नंबर 6 पर खतरनाक मैच फिनिशर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. सूर्यकुमार यादव चंद गेंदों में मैच का रुख पलट देते हैं. नंबर 7 पर खतरनाक ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. रवींद्र जडेजा अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और घातक लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी से टीम इंडिया को मजबूती देंगे.

 

अगर प्लेइंग इलेवन में शामिल होने वाले घातक गेंदबाजों की बात करे तो ,

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन को बतौर स्पिनर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में चुना जाना तय है. रविचंद्रन अश्विन की बात करें तो उनके पास एक से बढ़कर एक स्पिन गेंदबाजी की वैरिएशन्स हैं. रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घातक साबित हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में रविचंद्रन अश्विन जमकर कहर मचा सकते हैं. तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज का प्लेइंग इलेवन में चुना जाना लगभग तय है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें