Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दूसरे वनडे में भी भारत बैकफुट पर, विराट कोहली का फ्लॉप शो जारी, बांग्लादेश ने दिया है 272 का लक्ष्य

भारतीय क्रिकेट टीम अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। बांग्लादेश जैसी टीम के सामने टीम इंडिया के धुरंधर लगातार घुटने टेकने को मजबूर हैं। पहले वनडे में बांग्लादेश ने एक विकेट से भारत को पीटा और इस मैच में भी टीम इंडिया बैकफुट पर है। एक बार फिर बांग्लादेश के पुछल्ले बल्लेबाजों ने इतिहास रचते हुए भारत को 272 रन का बड़ा स्कोर दिया और जवाब में विराट कोहली और शिखर धवन को सस्ते में चलता भी कर दिया है। भारत के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है क्योंकि बांग्लादेश पहले ही 1-0 से आगे है।

- Advertisement -

 

बता दें कि एक समय बांग्लादेश का स्कोर 69 पर 6 विकेट था लेकिन पुछल्ले बल्लेबाजों ने एक बार फिर भारतीय गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। चौकों-छक्कों से इतना पीटा कि मुंह छिपाते भारत के गेंदबाज नजर आए। आलम यह रहा कि सातवें विकेट पर आकर मेहदी हसन मिराज के शानदार शतक ठोका और महमूदुल्लाह ने 77 रन की शानदार पारी खेली।

 

भारत 2 बदलाव के साथ उतरा। अक्षर पटेल की वापसी हुई। शाहबाज अहमद बाहर बैठे। कुलदीप सेन चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। उनकी जगह उमरान मलिक आखिरी एकादश में शामिल किए गए। बांग्लादेश ने अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया। हसन मोहम्मद की जगह नासुम अहमद चुने गए। नासुम ने चयन को सही साबित किया। उन्होंने 11 गेंद में 18 रन ठोक दिए। बांग्लादेश पहला वनडे जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें