Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बांग्लादेश की दूसरी पारी 231 रन पर सिमटी, भारत के सामने 145 रन का लक्ष्य

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा और आखिरी टेस्ट ढाका में खेला जा रहा है। दूसरी पारी में बांग्लादेश की टीम 231 रन बना पाई है और भारत के सामने 145 रन का लक्ष्य रखा है। आज मैच का तीसरा दिन है। इस मैच में बांग्लादेश ने पहली पारी में 227 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत ने पहली पारी में 314 रन बनाए।

- Advertisement -

 

खालेद अहमद नौ गेंद में चार रन बनाकर रन आउट हो गए। शुभमन गिल के सटीक थ्रो पर अक्षर पटेल ने गिल्लियां बिखेर दीं और बांग्लादेश की पारी खत्म की। अब भारत के सामने यह मैच जीतने के लिए 145 रन का लक्ष्य है।

 

इस मुकाबले की पहली पारी में बांग्लादेश ने 227 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत ने 314 रन बनाए। बांग्लादेश की दूसरी पारी 231 रन पर खत्म हुई और अब भारत के सामने जीत के लिए 145 रन का लक्ष्य है।

 

इससे पहले 220 रन के स्कोर पर बांग्लादेश का नौवां विकेट गिरा है। रविचंद्रन अश्विन ने तैजुल इस्लाम को एलबीडबल्यू आउट किया। तैजुल ने पांच गेंद में एक रन बनाए। अब टीम इंडिया बांग्लादेश की पारी को समेटने से सिर्फ एक विकेट दूर है। तस्किन अहमद और खालेद अहमद क्रीज पर हैं।

 

मोहम्मद सिराज ने लिटन दास को आउट कर भारत को आठवीं सफलता दिलाई है। इसके साथ ही उन्होंने लिटन दास और तस्किन अहमद की खतरनाक साझेदारी भी तोड़ दी है। सिराज ने लिटन दास को क्लीन बोल्ड किया। लिटन दास ने 98 गेंद पर 73 रन बनाए। उनकी पारी में सात चौके शामिल थे। बांग्लादेश ने 219 रन के स्कोर पर आठवां विकेट खो दिया है।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]