Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

टी-20: भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से हराया, तीन मैच की सीरीज में 1-0 से बढ़त

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत (ind vs nz t20 match) ने अपना दूसरा टी-20 मैच जीत लिया है। धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बेहतरीन शतक के बाद गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और भारत ने इस मैच में न्यूजीलैंड को 65 रन से हरा दिया। सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था।

- Advertisement -

इस जीत के साथ ही भारत ने अब सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया  था। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार के शतक के चलते न्यूजीलैंड के सामने 192 रन का लक्ष्य रखा।

 

टीम साउदी ने ली हैट्रिक

वहीं, न्यूजीलैंड के लिए टिम साउदी ने हैट्रिक ली। हालांकि कीवी टीम 18.5 ओवर में 126 रन ही बना पाई और मुकाबला 65 रन से हार गई।

 

सूर्यकुमार यादव ने बनाए नाबाद 111 रन

भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 111 रन बनाए। यादव ने केवल 49 गेंदों पर ही अपना शतक ठोक डाला। वहीं, ओपनर ईशान किशन ने 36 रन बनाए। ऋषभ पंत एक बार फिर फ्लॉप रहे। ओपनिंग करने आए पंत सिर्फ 6 रन ही बना सके। वहीं, हार्दिक-श्रेयस ने 13-13 रन की पारी खेली।

 

पंत फिर हैं निशाने पर, संजू को शामिल करने की उठी मांग

टी-20 में ऋषभ पंत का खराब फॉर्म लगातार जारी है। हाल में टी-20 वर्ल्ड कप में भी उन्होंने निराश किया था। अब एक बार फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें मौका मिला लेकिन उन्होंने निराश किया। ऐसे में फैंस पंत को ट्रोल कर रहे हैं और संजू सैमसन को जल्द से जल्द टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि आखिर बीसीसीआई ऋषभ को इतने मौके क्यों दे रही है जबकि संजू विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में टी-20 के महान खिलाड़ियों में से एक हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें