Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ind vs NZ 3rd ODI: वाशिंगटन की सुंदर पारी, टीम इंडिया ने रखा 220 रन का लक्ष्य

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले (Ind vs NZ 3rd ODI) में भारत ने सिर्फ 220 रनों का लक्ष्य रखा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी भारतीय टीम सिर्फ 220 रन के स्कोर पर सिमट गई। कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने भारत की लाज बचाई और अपनी शानदार पारी से टीम इंडिया का स्कोर 220 तक पहुंचाया। बता दें कि भारत के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है। न्यूजीलैंड पहले ही इस सीरीज में 1-0 से आगे है जबकि दूसरा मैच बारिश के कारण धुल गया था।

- Advertisement -

 

वाशिंगटन सुंदर ने सर्वाधिक 51 जबकि श्रेयस अय्यर ने 49 रन की पारी खेली। न्यूजीलैंड की तरफ से एडम मिल्ने और डेरिल मिचेल ने 3-3 खिलाड़ियों को आउट किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही, और गिल केवल 13 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद विकटों का सिलसिला लगातार जारी रहा है।

 

इससे पहले शुभमन गिल तीसरे मैच में चूक गए और सिर्फ 13 रन से स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे। गिल को एडम मिलने ने अपना शिकार बनाया और सैंटनर के हाथों कैच करवा दिया। भारत के स्टैंड-इन कप्तान शिखर धवन 28 रन बनाकर एडम मिलने की गेंद पर 28 रन बनाकर आउट हुए। पंत एकबार फिर असफल रहे और केवल 10 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें डेरिल मिचेल ने फिलिप्स के हाथों कैच कराया।

 

सूर्यकुमार यादव भी नहीं बना पा रहे रन

चौथे विकेट के रूप में सूर्यकुमाय यादव आउट हुए। उन्होंने केवल 6 रन बनाए और मिल्ने की गेंद पर साउथी को कैच दे बैठे। 5वें विकेट के तौर पर श्रेयस अय्यर आउट हुए। उन्होंने 49 रन बनाए और लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर डेवॉन कॉनवे को कैच दे बैठे।

 

 

एक बार फ्लॉप रहे पंत, संजू सैमसन को वापस बुलाने की हुई मांग

ऋषभ पंत एक बार फिर फेल रहे। उन्हें बार-बार मौका दिया जा रहा है लेकिन वे बार-बार सबको निराश कर रहे हैं। इस मैच में भी सिर्फ 10 रन बना पाए। इसके बाद से उन्हें टीम से तुरंत बाहर करने और शानदार फॉर्म में चल रहे संजू सैमसन को वापस बुलाए जाने की मांग एक बार फिर उठने लगी है। सब लोग कर रहे हैं कि आखिर पंत को मौका बार-बार क्यों मिल रहा है जबकि सैमसन को नजरअंदाज किया जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें