Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

IND vs PAK Weather: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बारिश की आशंका, अहमदाबाद में कैसा रहेगा मौसम

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप का महामुकाबला आज होने जा रहा है। दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। लेकिन इस बीच प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। भारत और पाक के इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। अहमदाबाद में तापमान 30-35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान। इसके अलाव अहमदाबाद में आर्द्रता का स्तर 50 प्रतिशत रहने की उम्मीद है। दोपहर में नरेंद्र मोदी स्टेडियम का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।

- Advertisement -

 

अगर बारिश के कारण मैच रद्द होता है तो भारत और पाकिस्तान को एक-एक अंक मिलेंगे। इस मैच के लिए कोई रिजर्व डे नहीं है। टूर्नामेंट के नॉकआउट मैचों के लिए रिजर्व डे हैं। प्रशंसक चाहेंगे कि ऐसी नौबत नहीं आए और उन्हें पूरा मैच देखने को मिले।

 

गुरुवार रात को बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि उस कार्यक्रम में दिग्गज गायक अरिजीत सिंह, सुखविंदर सिंह और गायक-संगीतकार शंकर महादेवन भी परफॉर्म करते नजर आएंगे। दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में यह तीनों गायक अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे।

 

इन तीन गायकों के अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और रजनीकांत यह मैच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे। वहीं, दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम में रहकर ही यह मुकाबला देखेंगे। विश्व कप की शुरुआत से पहले खबरें आई थीं कि इस टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी होगी, जिसमें रणवीर सिंह, तमन्ना भाटिया, आशा भोसले, अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल परफॉर्म करेंगे। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और विश्व कप की ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई। उसकी जगह ‘कैप्टंस डे’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें