Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जीत के साथ सीरीज में बराबरी करने उतरेगी टीम इंडिया, ये हो सकती है प्लेइंग 11

भारतीय टीम आज चौथे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक और जीत से सीरीज बराबर करने में मदद करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वेस्टइंडीज अब भी सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। इस बीच भारतीय टीम में कुछ बदलाव फिर से देखने को मिल सकते हैं। माना जा रहा है कि ईशान किशन वापसी कर सकते हैं और यशस्वी को बाहर बैठाया जा सकता है।

- Advertisement -

 

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने पिछले मैच में आक्रामक खेल दिखाकर फॉर्म में आने का संकेत दे दिया है। वहीं तिलक वर्मा नंबर 4 पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऐसे में टीम प्रबंधन इन्हें जरूर लगातार मौके देने के लिए सोच रहा है। पर, सलामी जोड़ी को लेकर अभी भी चिंता बरकरार है। ईशान किशन के साथ पहले शुभमन गिल ने ओपनिंग की लेकिन दोनों अभी तक लय नहीं पा सके हैं।

 

पिछले मैच में यशस्वी को मौका दिया गया लेकिन वे भी बतौर सलामी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। गिल का फॉर्म टी 20 में बेहद ही निराशाजनक है। ऐसे में अब इस जगह पर किसे मौका दिया जाए, यह हार्दिक पांड्या और कोच द्रविड़ के लिए काफी मशक्कत वाली बात होगी।

 

भारत इस मैच में ईशान की वापसी कराएगा या नहीं, यह देखना होगा। लेकिन टीम प्रबंधन उम्मीद करेगा कि इस ‘करो या मरो’ के मैच में सलामी बल्लेबाज ज्यादा असरदार प्रदर्शन दिखाएं। यह जानते हुए कि भारत का निचला क्रम बल्लेबाजी में इतना सक्षम नहीं है तो इससे शीर्ष पर खेल रहे बल्लेबाजों के लिए रन बनाना बेहद जरूरी है। भारत ने अक्षर पटेल को सातवें नंबर पर रखा है ताकि संतुलन बना रहे और वे पांच गेंदबाजों की नीति अपनाना जारी रख सकते हैं।

ये हो सकती है प्लेइंग 11

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन, शुभमन गिल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, उमरान मलिक, और मुकेश कुमार।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें