Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारत को लगा झटका, स्टार खिलाड़ी बाहर !

भारत और आस्ट्रेलिया (India and Australia) के बीच 9 फरवरी से शुरू हो रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। जबरदस्त फॉर्म में चल रहे स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। श्रेयस अय्यर अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं। ऐसे में नागपुर में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से मिडिल ऑर्डर का यह बल्लेबाज बाहर हो गया है।

- Advertisement -

 

पीठ की चोट से जूझ रहे हैं श्रेयस

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले पीठ में चोट की वजह से श्रेयस अय्यर टीम से बाहर हो गए थे। रिकवरी के लिए अय्यर इस वक्त बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में मौजूद हैं। उम्मीद की जा रही थी कि अय्यर आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में पूरी तरह फिट होकर वापसी करेंगे। लेकिन अय्यर अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं, उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम 2 हफ्ते और लगेंगे।

 

 

पहले टेस्ट में सूर्या को मिल सकता है मौका

अय्यर की चोट के चलते भारतीय टीम पहले टेस्ट मैच में सूर्यकुमार यादव को मौका दे सकती है। सूर्यकुमार यादव इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। सूर्यकुमार यादव अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। एक ओर ऋषभ पंत पहले ही कार हादसे की वजह से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से दूर है, ऐसे में सूर्यकुमार यादव अपनी आक्रामक शैली से मैच का रुख बदल सकते हैं।

 

9 फरवरी को खेला जाएगा पहला मैच

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का अगाज 9 फरवरी को नागपुर में होगा। सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी से दिल्ली में खेला जाएगा। तीसरा मैच 1 मार्च से धर्मशाला तो वहीं चौथा और अंतिम मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी में खेला जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें