Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्रीलंका से पहला वनडे आज, दोहरा शतक जमाने वाले ईशान किशन को नहीं दिया गया मौका

भारतीय टीम वन डे वर्ल्ड कप की तैयारी का आगाज आज से करेगी। श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे आज खेला जाएगा। भारतीय टीम ने दोहरा शतक जमाने वाले इशान किशन की जगह पर शुभमन गिल को मौका दिया है। किशन पहला मैच नहीं खेलेंगे। वहीं खराब फॉर्म में चल रहे लोकेश राहुल को भी मौका दे दिया गया है। सबकी नजरें रोहित शर्मा और विराट कोहली पर होंगी।

- Advertisement -

 

गुवाहाटी में दोपहर 1:30 बजे से मैच शुरू होगा। वनडे वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में ही खेला जाना है। ऐसे में अब हर मैच भारत के लिए विश्व कप की प्रैक्टिस मैच की तरह है। ऐसे में भारतीय टीम भी चाहेगी कि वह अपनी प्लेइंग 11 अब तैयार कर ले जो कि वर्ल्ड कप खेलेगी।

 

बुमराह को दिया आराम, सीनियर खिलाड़ियों पर भरोसा

सेलेक्टर्स ने कप्तान रोहित शर्मा से लेकर अनुभवी विराट कोहली, केएल राहुल और हार्दिक पंड्या जैसे सीनियर प्लेयर को सीरीज में उतारने का फैसला किया है। पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का नाम भी लिस्ट में शामिल था, लेकिन उन्हें आराम दे दिया गया है।

 

इशान की जगह शुभमन को मौका

रोहित शर्मा चाहते हैं कि अभी शुभमन गिल को और अधिक मौका दिया जाए। ऐसे में इशान किशन के लिए अभी टीम में जगह नहींं बन पा रही है। अगर केएल राहुल बाहर होते तो किशन को मौका मिल जाता लेकिन सलेक्टर चाहते हैं कि अभी अनुभव को मौका दिया जाए और इसलिए वे खराब फॉर्म के कारण भी लगातार राहुल को बैक कर रहे हैं।

 

ये है प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर/सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल/कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और उमरान मलिक/अर्शदीप सिंह।

श्रीलंका: दसुन शनाका (कप्तान), कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), पथुम निसंका, अविष्का फर्नांडो, धनंजय डि सिल्वा, चरिथ असलंका, वनिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महीश तीक्षणा, कसुन रजिथा और दिलशान मदुशंका/लहिरु कुमारा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें