Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

26-11 के दिल दहलाने वाले हमले की पंद्रहवीं बरसी पर ,पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा फोन आया !

मुंबई के ताज होटल में हुए आतंकी हमला 26-11 के दिल दहलाने वाले हमले की पंद्रहवीं बरसी पर एक बार फिर पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा फोन आया है. कॉलर ने बताया कि मुंबई मे आतंकी घुसे चुके है जो हमले को अंजाम देंगे. कॉल पर जानकारी मिली की मुंबई के मनखुर्द इलाके मे 3 आतंकी घुसे हैं. पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है और गहन जांच शुरू कर दी गई है फोन करने वाले को ट्रेस किया जा रहा है और उसके द्वारा दी गई सूचना को वेरिफाई किया गया है. हलाकि की अभी स्पष्ट नहीं हो पाया की कॉल से आई थी .

- Advertisement -

 

हालांकि धमकी भरे इस फोन के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. पुलिस की स्पेशल टीम के साथ साइबर सेल ने इस अनजान कॉलर को ट्रेस करने की प्रक्रिया शुरू की है. इसके पहले 21 नवंबर को एक शख्स ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन किया था. उसने अपना नाम शोएब बताया था और कहा था कि गुजरात में रहने वाली समा और कश्मीर के आसिफ मुंबई में धमाके की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं. आरोपी शख्स ने पुलिस को समा और आसिफ का फोन नंबर भी दिया था.

आपको बता दें कि 26 नवंबर 2008 मुंबई में भीषण आतंकी हमले ने पूरी दुनिया को हिला दिया था. आतंकियों ने बर्बर तरीके से होटल ताज और अन्य जगहों को अपना निसाहन बनाया था और बुरी तरीके से लोगो को लहूलुहान कर दिया था . चारों तरफ लाशों का अंबार लगा था, जिसे देख पूरी दुनिया हैरान थी. पाकिस्तान से आए 10 आतंकियों ने चार दिनों तक जो खून खराबा मचाया उसे पूरी दुनिया ने देखा. हमले में 164 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 300 से अधिक लोग घायल हुए थे.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें