Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मां नहीं ढूंढ पाई दुल्हन, बेटे ने मौत के घाट उतारा, कहा- दुल्हन नहीं तो तुम भी नहीं !

Crime News;एक सनकी बेटे ने अपनी मां की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए मां के पैर काट दिए और चांदी की पायल चुरा ली, ताकि पुलिस को लगे कि चोरी के लिए उसकी मां की हत्या हुई है। पुलिस ने गुरुवार को मामले की जानकारी दी।आरोपी 21 साल के ईश्वर ने अपनी 45 साल की माँ निर्मम हत्या तरीके से हत्या कर दी पुलिस ने बताया की बांदा मायलारम में वेंकटम्मा अपने बेटे के साथ रहती थी। उसकी बेटी की पहले ही शादी हो चुकी है, जबकि बेटे ईश्वर का एक हाथ किसी हादसे में कट गया था।

- Advertisement -

 

आरोपी बेटा ईश्वर बेरोजगार था, जबकि उसकी मां वेंकटम्मा प्लास्टिक के बर्तन बेचकर घर चलाती थी। कहा जा रहा है कि ईश्वर अपनी मां पर अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढने का दबाव डालता था। चूंकि ईश्वर दिव्यांग था और बेरोजगार था, तो शादी के लिए उसे कोई लड़की नहीं मिल रही थी। वह बार बार अपनी माँ से कहता रहता था,और इसी बात को लेकर ईश्वर के मन में वेंकटम्मा के प्रति द्वेष था।

 

उसने गुरुवार रात अपनी मां से कहा कि तुम मेरे लिए लड़की नहीं ढूंढ पाई, तुम्हारा काम खत्म। फिर उसने अपने साथी रामू के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या के सिलसिले में महिला के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है। मृतका की बेटी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान पीड़ित के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार ने अपराध कबूल कर लिया।

 

हत्या करने के बाद ईश्वर खुद को बचाने के लिए घर से बहार निकल कर शोर करने लगा और कहने लगा कि जब वह जंगली सूअर का शिकार करके घर लौटा तो उसकी मां की हत्या कर दी गई थी। घटना को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई। प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस को ईश्वर के जवाब असंगत लगे। एसीपी ने कहा कि शिकार के लिए उसके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले चाकू घर पर नहीं थे। निरंतर पूछताछ के दौरान, उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली और हमने चोरी की गई चांदी की पायल और हत्या के हथियार पास में ही उसकी दादी के घर से बरामद कर लिए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें