Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिहार में बाढ़ के रेस्क्यू में लगा वायु सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, पानी में गिरा तो लोग अंदर घुस गए

बिहार में भारी बाढ़ के बीच एक और हादसा हो गया। यहां मुजफ्फरपुर में बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री लेकर पहुंचा वायुसेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है। यह हादसा मुजफ्फरपुर के औराई नया गांव वार्ड-13 में हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हेलिकॉप्टर सीतामढ़ी से राहत साम्रगी बांटकर वापस लौट रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाढ़ के पानी में गिरे हेलिकॉप्टर को देखने के लिए बड़ी संख्या में बाढ़ में फंसे लोग भी पहुंच गए। सामने पानी में हेलिकॉप्टर पड़ा देखा तो कई लोग उसके भीतर भी घुसकर आनंद लेने लगे। हालांकि यह हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ था लेकिन आम लोगों को सामने से पहली बार हेलिकॉप्टर देखने का मौका मिला तो उन्होंने इसका भरपूर लुत्फ भी लिया।

उधर, वायुसेना ने इसे एहतियातन लैंडिंग बताया है। वायुसेना ने कहा है कि हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।भारतीय वायुसेना ने बताया कि एडवांस्ड लाइट हेलिकॉप्टर को बिहार के सीतामढी में बाढ़ रिलीफ ऑपरेशन के दौरान एहतियातन लैंडिंग करनी पड़ी. हेलिकॉप्टर में दो पायलट समेत तीन कर्मी सवार थे. सभी सुरक्षित हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें