Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ऑस्कर 2024 में भारत का दूसरा धमाका: ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की हुई ऑफिशियल एंट्री, ZEE5 पर स्ट्रीमिंग जारी

ऑस्कर अवार्ड 2024 में भारत के लिए एक और बड़ी खुशखबरी आई है। हाल ही में किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ के ऑस्कर में शामिल होने की घोषणा के बाद, अब रणदीप हुड्डा अभिनीत फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ भी ऑस्कर की रेस में शामिल हो गई है। फिल्म के मेकर्स ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है कि यह फिल्म ऑस्कर के लिए सबमिट की जा चुकी है।

- Advertisement -

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर और क्लैपबोर्ड के साथ रणदीप हुड्डा, संदीप सिंह और प्रोड्यूसर आनंद पंडित की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने अपने इस ऐतिहासिक सफर के लिए दर्शकों का धन्यवाद किया है।

फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने पोस्ट में लिखा, “हम सम्मानित और विनम्र हैं! हमारी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को आधिकारिक तौर पर ऑस्कर के लिए सबमिट किया गया है। यह यात्रा अविश्वसनीय रही है और हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने इस दौरान हमारा साथ दिया।”

रणदीप हुड्डा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने मार्च 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और इसे व्यापक सराहना मिली थी। अगर आपने यह फिल्म नहीं देखी है तो अब आप इसे ZEE5 पर देख सकते हैं, जहां यह फिल्म पहले से ही स्ट्रीम हो रही है।

फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ महान स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है और इसमें अंकिता लोखंडे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अब सोशल मीडिया पर फैंस इस खबर से उत्साहित हैं और फिल्म के मेकर्स व कलाकारों को बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर: सलमान के शो से कटा इनका पत्ता! जानें असली वजह

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें