Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

BJP नेता के कहने पर दारा सिंह चौहान पर फेंकी स्याही, सरेंडर के बाद किया खुलासा !

उत्‍तर-प्रदेश के मऊ में घोसी विधानसभा सीट (Ghosi Assembly Seat) पर हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार करने आए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर रविवार को स्याही फेंकी गई। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्री ने बताया कि, दारा सिंह चौहान कोपागंज ब्लाक में स्थित एक कॉलेज में जन चौपाल समाप्त होने के बाद दूसरे कार्यक्रम में जा रहे थे , उस दौरान मोनू यादव नामक एक शख्स ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दी। देखते ही देखते इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

मिली जानकारी के अनुसार, स्याही फेंकने वाले युवक ने सरेंडर कर दिया है। मीडिया से बातचीत में युवक ने बताया कि, उसने बीजेपी (BJP) नेता पर ही गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं आरोपी ने कहा कि, उसने बीजेपी नेता के ही कहने पर दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी थी। जिसके बाद वह घटना स्थल पर फरार हो गया था, उसी समय से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी।

इस घटना के बाद से ही पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश दे रही थी, जिसके बाद आरोपी युवक मोनू यादव ने खुद ही कोपागंज खाने में जाकर सरेंडर कर दिया है। लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये है कि, उस दौरान आरोपी ने बड़ी बात कही और कहा कि किसी बीजेपी नेता के कहने पर ही उसने दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी थी।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला

इस मामले में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने जमकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि घोसी उपचुनाव में सभी के सारे समीकरण ध्वस्त हो चुके हैं। हमें हर धर्म का व्यापक समर्थन मिल रहा है। भारी मतों से बीजेपी जीतने जा रही है। इसी बात से हताश और निराश होकर विरोधी इस तरह का काम कर रहा है। वहीं सपा नेता अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि, “अपने ने ही अपनों पर दाग लगाया… इंक काण्ड में हर बार दोषी पकड़ा गया पर ये वाला हाथ क्यों नहीं आया? हारती हुई भाजपा सहानुभूति पाकर घोसी उपचुनाव जीतना चाहती है। ऐसे में यह खेल अब पुराना हो गया है, अब जनता सब समझ चुकी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें