Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

इंस्पेक्टर से भिड़े BJP सांसद..!

उत्तर-प्रदेश के आगरा से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है। आगरा में रविवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा के दौरान गाड़ी निकालने को लेकर इंस्पेक्टर और भाजपा सांसद के बीच तीखी नोकझोंक का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं दोनों तरफ से हुई नोकझोंक अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया है। बता दें कि, दोनों के बीच हुई हॉट-टॉक का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

इस गहमा-गहमी के बीच बीजेपी सांसद ने इंस्पेक्टर से कहा कि, ‘तू कौन सी पार्टी का कार्यकर्ता है’? इस पर इंस्पेक्टर ने तीखा प्रहार करते हुए कि, मैं पुलिस वाला हूं।

मिली जानकारी के अनुसार, वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। आगरा के कागारौल में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का एक कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फतेहपुर सीकरी से सांसद और भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर भी पहुंचे हुए थे। उस दौरान सभा स्थल पर जाते समय गाड़ी को लेकर उनका इस्पेक्टर से विवाद हो गया। इंस्पेक्टर आगरा के थाना सिकंदरा में तैनात है।

घटना का वीडियो सामने आने के बाद, सांसद पुलिस इंस्पेक्टर को हड़काते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, पुलिस इंस्पेक्टर सांसद के सामने हाथ जोड़कर खड़ा नजर आ रहा है। उस दौरान सांसद ने कुछ कहा तो इंस्पेटर भड़क गया और अभद्रता करने लगा। इस बात पर सांसद ने तीखी बहस की। सांसद के साथ मौजूद लोग इंस्पेक्टर को अलग ले जाकर शांत कराने का प्रयास करते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें