Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उन्नाव कोतवाली के सरकारी आवास में फंदे से लटकी मिली इंस्पेक्टर लाश..!!

उन्नाव : सफीपुर कोतवाली में इंस्पेक्टर का शव कोतवाली परिसर स्थित उनके अपने ही सरकारी आवास में फंदे से लटका हुआ पाया गया। इंस्पेक्टर अशोक वर्मा ने 18 दिन पहले ही सफीपुर कोतवाली का चार्ज संभाला था। मृत्यु के दो दिन पहले ही इंस्पेक्टर ने यहां गैंगरेप और हत्या के मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही पूरी की थी।

- Advertisement -

फंदे से लटक कर दे दी अपनी जान।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात थाने का सारा काम निपटाने के बाद इंस्पेक्टर अशोक वर्मा अपने सरकारी आवास में गए थे। सुबह जब सरकारी कर्मचारी उनको बुलाने के लिए गया तब उसने इंस्पेक्टर का शव फंदे से लटका हुआ पाया, जिसे देख कर कर्मचारी की चीख निकल गयी। कर्मचारी की चीख सुनकर वहां ड्यूटी पर तैनात सिपाही और सीसीटीएन जीडी में तैनात कर्मचारी घटना स्थल की ओर दौड़े। पुलिस ने इंस्पेक्टर के परिवारजनों को सूचना दे दी है।

मृतक आश्रित में हुए थे दरोगा के पद पर भर्ती।

इस घटना की जानकारी के बाद एसपी मौके पर पहुंचे। आश्रित कोटे में 2012 बैच के दरोगा पद पर भर्ती हुए अशोक वर्मा मूलतः बिजनौर के रहने वाले थे। जुलाई में उनका तबादला लखनऊ रेंज के खीरी से उन्नाव कर दिया गया था। उन्नाव में तबादले के तुरंत बाद ही एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने उन्हें सफीपुर कोतवाली प्रभारी पद की कमान सौप दी थी।

आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है पुलिस।

पुलिस इस मामले को आत्महत्या का मामला मान कर ही जांच कार्य आगे बढ़ा रही है। इंस्पेक्टर ने कोतवाली में फंदे से लटक कर आत्महत्या क्यों की यह अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है। पुलिस के अनुसार वो सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें