Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

IPL: मुंबई-गुजरात के बीच फाइनल में पहुंचने की जंग आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

पांच बार का विजेता मुंबई इंडियंस और गत विजेता गुजरात टाइटंस के बीच आज आईपीएल के फाइनल में पहुंचने के लिए जंग होगी। क्वालिफायर-2 का यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात को क्वालिफायर-वन में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 15 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, मुंबई ने एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रन से बड़ी शिकस्त दी थी।

- Advertisement -

 

इस जीत से मुंबई के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होगा। दोनों टीमें अब तक आईपीएल में तीन बार आमने-सामने आ चुकी हैं। एक बार गुजरात ने तो दो बार मुंबई ने जीत हासिल की। ऐसे में रोहित की पलटन का पलड़ा भारी है।

 

आज होने वाले मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार की टक्कर गुजरात के दिग्गज स्पिनर राशिद खान से देखने को मिल सकती है। दरअसल, राशिद खान के सामने रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के आंकड़े विपरीत हैं। रोहित राशिद की गेंदों पर छह पारियों में चार बार आउट हुए हैं, लेकिन सूर्यकुमार ने गुजरात के इस स्पिनर के सामने आईपीएल में बिना आउट हुए 47 गेंदों में 67 रन बनाए हैं।

 

वहीं, गुजरात को अपने कप्तान हार्दिक से काफी उम्मीदें होंगी। आईपीएल 2023 में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक ने आठ पारियों में 40 के औसत से रन बनाए हैं, लेकिन नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए वह संघर्ष करते दिखे हैं। इस पोजिशन पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने पांच पारियों में 11.4 की औसत से रन बनाए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें