Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आईपीएल नीलामी में टूटा सारा रिकॉर्ड, पहली बार 20 करोड़ से अधिक रकम में बिका ये खिलाड़ी

आईपीएल नीलामी में पहली बार किसी खिलाड़ी के लिए 20 करोड़ से अधिक की बोली लगी है। दुबई में हो रहे आईपीएल नीलामी में ऑस्ट़्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा है। वे अब तक के आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। वहीं रचिन रवींद्र को चेन्नई सुपरकिंग्स ने सिर्फ डेढ़ करोड़ में खरीदकर एक शानदार खिलाड़ी को अपनी टीम का हिस्सा बना लिया।

- Advertisement -

वनिंदू हसरंगाः श्रीलंकाई स्पिनर का बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये था और हैदराबाद ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। किसी अन्य टीम ने हसरंगा पर दांव नहीं लगाया।
रचिन रवींद्रः 50 लाख बेस प्राइस वाले रवींद्र को खरीदने के लिए चेन्नई और दिल्ली के बीच होड़ लगी। चेन्नई ने उन्हें 1.8 करोड़ में खरीदा। रवींद्र ने वनडे विश्व कप में न्यूजीलैंड के लिए गेंद और बल्ले से कमाल किया था।
शार्दुल ठाकुरः दो करोड़ बेस प्राइस वाले शार्दुल ठाकुर को खरीदने में चेन्नई और हैदराबाद ने रुचि दिखाई। अंत में चेन्नई ने उन्हें चार करोड़ रुपये में खरीदा।
अजमतुल्लाह ओमरजईः अफगानिस्तान के अजमतुल्लाह ओमरजई को 50 लाख के बेस प्राइस पर गुजरात टाइटंस ने खरीदा।
पैट कमिंसः दो करोड़ बेस प्राइस वाले कमिंस को खरीदने में चेन्नई और मुंबई ने रुचि दिखाई। बाद में आरसीबी और हैदराबाद इस रेस में शामिल हुई। अंत में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 20.5 करोड़ रुपये में खरीदा। कमिंस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं।
गेराल्ड कोइत्जीः दो करोड़ बेस प्राइस वाले दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज को खरीदने में चेन्नई और मुंबई ने रुचि दिखाई। मुंबई ने उन्हें पांच करोड़ रुपये खरीदा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें