Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

LSG vs MI ; लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच ,करो या मरो की जंग !

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में आज शाम 24 मई चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से होगा. . दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होना है. इस मुकाबले की विजेता टीम दूसरे क्वालिफायर में गुजरात टाइटन.को पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने 15 रनों से हरा दिया !

- Advertisement -

 

इससे पहले भी मुंबई इंडियन और लखनऊ सुपर जायंट्स के बिच लखनऊ के एकना स्टेडियम कड़ा मुक़ाबला देखने को मिला था. जिसमे(LSG ) लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस (MI ) को 6 रनों से हराया है !

 

उधर, लखनऊ सुपर जायंट्स को पिछले सत्र में आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर में ही हार का सामना करना पड़ा था और इस बार टीम इससे आगे बढ़ना चाहेगी. कप्तान केएल राहुल की गैरमौजूदगी के बाजवूद लखनऊ का संतुलन बरकरार है.

 

इस मैच में सूर्यकुमार यादव (511 रन, एक शतक, चार अर्धशतक), बल्लेबाज ईशान किशन (439), ग्रीन (381) और कप्तान रोहित (313) पर खासा दारोमदार रहेगा. मुंबई के बल्लेबाजों ने लय हासिल कर ली है, ऐसे में सुपर जायंट्स के गेंदबाजों की राह आसान नहीं होने वाली है. उनको थोड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है !

 

 

आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें लखनऊ को ही जीत हासिल हुई है. आईपीएल 2022 के दौरान दोनों टीमों के बीच जब पहला मैच हुआ था, तब केएल राहुल के शतक की बदौलत लखनऊ ने मुंबई को 18 रन से हराया था.लेकिन उस समय केएल राहुल ने शतक लगाकर लखनऊ को 36 रनों से जीत दिलाई थी .

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें