Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

CSK ने ट्रॉफी जीतने के बाद ,चेन्नई के तिरुपति बालाजी मंदिर में किया विशेष पूजा अर्चना !

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हरा दिया । इसी के साथ सीएसके पांच बार इस खिताब को हासिल करने वाली दूसरी टीम बन गई। जीत के बाद से ही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों की फोटो सोशल मीडिया वायरल हो रहे है !बता दें की इससे पहले सिर्फ मुंबई इंडियंस ये कमाल कर पाई थी। इस जीत के बाद चेन्नई की टीम भगवान की शरण में जा कर पूजा पाठ करने का फैसला किया है

- Advertisement -

 

 

 

चेन्नई सुपर किंग्स ने कड़ा मुकाबला करते हुए जैसे ही गुजरात टाइटंस को हराया। फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई एक बार फिर टीम अपने फैंस के दिल जीतने में कामयाब रहे!दरअसल जीत के बाद चेन्नई ने थियागाराज नगर के तिरुपति मंदिर में एक विशेष पूजा आयोजन किया और इस दौरान आईपीएल ट्रॉफी भी मंदिर में मौजूद रही।

 

 

 

इस पूजा में सीएसके के कोई भी खिलाड़ी ने भाग नहीं लिया। लेकिन टीम के मालिक एन.श्रीनिवासन वहां मौजूद थे। इस पूजा अर्चना की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई तो फ़ैन्स ने भी वायरल फोटो को लेकर खूब ट्रोल भी किया !

 

 

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस 4 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए। जवाब में जब सीएसके ने 4 रन बना लिए थे, तब बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा। इसके बाद नए स्कोर का पीछा करते हुए गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने अच्छी शुरुआत दिलाई। बाद में रहाणे और शिवम दूबे ने अच्छी पारियां खेली और आखिरी गेंद पर जडेजा ने जीत दिलाई।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें