Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘IPS देवी’ से भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रहे हैं विमल पांडे, रूपा मिश्रा के साथ जोड़ी ने मचाया धमाल

भोजपुरी के युवा स्टार विमल पांडे लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में अपने अलग तेवर के लिए जाने जाने वाले विमल पांडे अब एक और अनोखी कहानी के साथ भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर राज करने को तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी की सबसे क्यूट हिरोइन रूपा मिश्रा हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रही है।

- Advertisement -

 

बता दें कि महिला सशक्तिकरण पर आधारित यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में बदलाव की एक नई आहट लेकर आएगी। विमल पांडे खुद मानते हैं कि ऐसी फिल्में अब भोजपुरी इंडस्ट्री को बदलकर रख देंगी। अभी तक डबल मिनिंग फिल्मों और गानों में फंसे सो कॉल्ड स्टार्स के लिए अब विमल पांडे जैसे नए अभिनेता एक चुनौती भी बनकर उभर रहे हैं।

 

 

खुद विमल पांडे मेरे साथ विशेष बातचीत में कहते हैं, देखिए, अब भोजपुरी में नए युवा राज करने आ रहे हैं। आजकल के सिंगर प्रधान जो एक्टर हैं खुद में बदलाव नहीं किए तो वे खत्म हो जाएंंगे। अब बेहतर एक्टिंग करने वाले युवाओं का समय आ गया है। सैटेलाइट भी उन्हें हाथोंहाथ लेने के लिए तैयार है। कंपनियां अब ऐसे ऐक्टरों पर पैसे लगाने को तैयार हैं। नए प्रोड्यूसर्स भी अब इस बात को समझ गए हैं कि अब अच्छी ऐक्टिंग करने वाले नए हीरो को मौका दिया जाए तो रिजल्ट कहीं ज्यादा बेहतर आएगा।

 

विमल पांडे आगे कहते हैं, मेरी कोशिश यही रहती है कि मैं डायरेक्टर का हीरो बनकर रहूं। मैं फिल्म में कोई दखल नहीं देता। मैं एक बेहतर ऐक्टर के रूप में अपना 100 फीसदी देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि आजकल के जो सिंगर प्रधान हीरो हैं वे फिल्मों में दखल देकर उसकी गुणवत्ता को खराब कर रहे हैं। इन्हें खुद को सुधारना होगा और तभी इंडस्ट्री भी सुधरेगी।

 

अपने दर्शकों को कुछ बेहतर देना चाहता हूं

विमल पांडे एक बार फिर से फिल्म वितरण के मैदान में कूद गए हैं। इस बारे में वे कहते हैं, देखिए ऐसा नहीं है कि भोजपुरी फिल्मों की डिमांड नहीं है लेकिन मेकिंग अभी उस स्तर की नहीं हो रही है। मैंने सोचा है कि मैं अपनी ही अच्छी फिल्मों से अपनी फिल्म वितरण कंपनी को आगे बढ़ाऊंगा और फिर उन फिल्मों को मार्केट में ले जाने का काम करूंगा जो बेहतर बन रही हैं और जिनको भोजपुरिया दर्शकों तक पहुंचना चाहिए। मेरी कोशिश यही है कि हम अपने दर्शकों को कुछ बेहतर दे पाएं।

 

 

अश्लील गायकों के खिलाफ भी बोला हमला

भोजपुरी में अश्लील गानों के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले विमल पांडे काफी मजबूती से अपनी बात रखते हैं। विमल कहते हैं, नए गायक ही नहीं इसके लिए जो हमारे बड़े स्टार लोग हैं जो गायक हैं, वे भी जिम्मेदार है। वे भी ऐसा ही गाना गाते हैं जो फूहड़ होता है, तो जब तक वे इसे नहीं बंद करेंगे तब तक दूसरे नए गायकों से हम क्या कहें। लेकिन वह दिन दूर नहीं है जब जनता इन्हें भी नकारेगी और तब इन्हें सुधरना ही होगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें