Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

क्या Honey Singh को डेट कर रही हैं नुसरत? बताई सच्चाई !

यो यो हनी सिंह (Honey Singh) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में छाए हुए रहते हैं। इस बार सिंगर प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। अपनी एक्स गर्लफ्रेंड टीनी थडानी से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) के साथ अपने लव अफेयर की बात को लेकर एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं।

- Advertisement -

पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में छाए हुए सिंगर

लोगों का कहना है कि, इन दिनों दोनों अक्सर किसी न किसी इवेंट में साथ दिखाई देते हैं। बताया जा रहा है कि, पिछले दिनों एक फैन से घेरे जाने पर हनी सिंह नुसरत के लिए काफी प्रोटेक्टिव भी हुए थे। उनके उस जेस्चर के बाद से ही नुसरत फरुचा के सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह को डेट करने की खबरों से अफवाह मिल गई है। एक्ट्रेस को हाल ही में एक इवेंट अटेंड करने के बाद उनके साथ हाथ में हाथ डाले घूमते हुए भी देखा गया।

नुसरत भरुचा सिंगर हनी सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे रहीं हैं और दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है। दोनों को कई इवेंट्स में भी साथ देखा जा रहा है। नुसरत ने हनी के साथ उनके म्यूजिक एल्बम के लिए हाथ मिलाया था। इस बीच दोनों के रिश्ते में होने की अफवाहें उठने लगीं हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इन रिपोर्ट्स के दौरान अपनी चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है।

मैं किसी के साथ स्पॉट नहीं हुई:नुसरत

नुसरत भरूचा ने आगे कहा कि, ‘मैं कभी किसी के साथ स्पॉट नहीं हुई, लेकिन जब मैंने हनी सिंह के साथ डेटिंग वाली अफवाह सुनी तो खुशी हुई कि, वाह अब मेरे भी डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं हैं। कहा कि, इस पर लोग रैपिड फायर में मुझसे सवाल पूछ सकते हैं।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें