Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

72 घंटे और 1 FIR नहीं, ब्लास्ट का जामिया कनेक्शन? जांच में जुटी एजेंसियां !

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित इजरायल दूतावास के पास हुए विस्फोट मामले की जांच बड़े स्तर पर चल रही है. हालांकि अभी तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है दूतावास के पास विस्फोट के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस को एक शख्स पर संदेह है, जो ऑटो रिक्शा से इजरायली दूतावास के पास घटनास्थल पर आया था. यह शख्स ब्लास्ट से कुछ समय पहले ही ऑटो रिक्शा से वापस लौट गया. जांच एजेंसियां इस संदिग्ध की तलाश में जुट गई हैं.

- Advertisement -

 

 

दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास विस्फोट के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस को एक शख्स पर संदेह है जो ऑटो रिक्शा से इजरायली दूतावास के पास घटनास्थल पर आया था . यह शख्स ब्लास्ट से कुछ समय पहले ही ऑटो रिक्शा से वापस लौट गया अब एजेंसियां

 

 

पुलिस ने ऑटो चालक की पहचान कर उससे पूछताछ की. इस दौरान पता चला कि संदिग्ध शख्स ने जामिया से पृथ्वीराज रोड आने के लिए 150 रुपये में ऑटो लिया था. ड्राइवर के अनुसार, वह आदमी ठीक से हिंदी बोलने में सक्षम नहीं था, वह इंग्लिश में बात कर रहा था. संदिग्ध करीब 5 मिनट तक घटनास्थल पर रुका, इसके बाद दूसरा ऑटो लेकर निकल गया. पुलिस पूरे रूट के सीसीटीवी चेक कर रही है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें