Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ड्राइवर समेत 3 की मौत !

Rajasthan Big accident ;राजस्थान के भरतपुर जिले में रात एक हादसा हुआ है. इस हादसे में अब तक चार लोगो की मौत हो चुकी है। हादसे में जख़्मी रूप से घायल हुए डॉक्टर, उनकी पत्नी और साली शामिल है। जिनकी मौक़े पर ही मौत हो गई इस भयानक हादसे में कंटेनर चालक को भी अपनी जान गवानी पड़ी है।जब मौक़े पर पुलिस पहुंची तो बुरी तरह कुचले गए तीन शव और स्कूटर मिला।जानकरी के मुताबिक़ परिवार हरियाणा के नूंह का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि हरियाणा के नूंह इलाके में रहने वाले डॉक्टर तारीफ भरतपुर के कैथवाड़ा इलाके में बच्चो का छोटा सा हॉस्पिटल चलते थे।

- Advertisement -

 

 

 

जानकरी के मुताबिक़ परिवार हरियाणा के नूंह का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि हरियाणा के नूंह इलाके में रहने वाले डॉक्टर तारीफ भरतपुर के कैथवाड़ा इलाके में बच्चो का छोटा सा हॉस्पिटल चलते थे। .. साथ ही उसी हॉस्पिटल में उनकी पत्नी नाजरीन भी नर्स का काम करती थी .सोमवार को भी देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वे अपने स्कूटर से लौट रहे थे। स्कूटर पर पत्नी के अलावा पत्नी की बहन आफरीन भी बैठी थी। उनके नजदीक ही एक ट्रैक्टर ट्रॉली भी चल रही थी।

 

 

अचानक सामने की ओर से एक कंटेनर आया और कंटेनर एवं ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। तारीफ ने इस हादसे से बचने की बहुत कोशिश की लेकिन बच नहीं सका। दोनो बड़े वाहनों के बीच में स्कूटर चकनाचूर गया और तीनों की मौके पर ही जान चली गई। इस हादसे के बाद कंटेनर चालक ने भी संतुलन खो दिया और कंट्रेनर नजदीक ही एक पेड़ से टकराया। जिससे कंटेनर चला रहे अनीस की भी मौत हो गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें