Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में गोंडा के आठ लोग हुए घायल

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में गोंडा के भी आठ लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि गोंडा जिले के रहने वाले 8 लोग बीते 4 जून को जम्मू कश्मीर में मां वैष्णो देवी का दर्शन करने गए थे। दर्शन करके बस के माध्यम से वापस आ रहे थे, तभी शिव खेड़ी के पास आतंकवादियों ने बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। स

- Advertisement -

गोंडा के रहने वाले इन सभी लोगों का जम्मू कश्मीर के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। घायलों की बात करें तो गोंडा जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मझगवा बाजार के रहने वाले राजेश गुप्ता, पत्नी बिट्टन देवी, छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भिखारीपुर सोहिल के रहने वाले देवी प्रसाद गुप्ता,पत्नी नीलम गुप्ता, बेटी पलक गुप्ता, बेटा प्रिंस गुप्ता और जवाहर नगर कानपुर का रहने वाला साला दिनेश गुप्ता साथ ही मनकापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दोस्त दीपक कुमार राय घायल है। फिलहाल सभी घायलों की स्थिति सामान्य है और दोस्त दीपक कुमार राय अभी भी गायब है उसका पता नहीं चल सका है।

वहीं जब मझगवां बाजार के रहने वाले राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि शिव खेड़ी के पास आतंकवादियों ने हमला कर दिया जिसमें ये लोग घायल हुए हैं। सभी का इलाज चल रहा है। गोंडा जिला प्रशासन ने् भी इसकी जानकारी मिलते ही तुरंत घायलों की जानकारी लेनी शुरू कर दी है। घायल लोगों के परिजनों को इस बारे में बताया जा रहा है और उन्हें भरोसा दिया जा रहा है कि जल्द ही स्वस्थ होने के बाद सभी लोगों को वापस जिले में लाया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें