Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव ने मेरठ से तीसरी बार बदला उम्मीदवार,विपक्ष में प्रत्याशियो को कुछ ही घंटो लिए के टिकट मिलता हैं- जयंत चौधरी !

उत्तर प्रदेश : समाजवादी पार्टी (लोकसभा चुनाव 2024) ने मेरठ से अपने प्रत्याशी को तीसरी बार बदला है। पहले उन्होंने भानु प्रताप सिंह और फिर अतुल प्रधान को टिकट दिया था। लेकिन अब उन्होंने पूर्व विधायक योगेश वर्मा की पत्नी सुनीता वर्मा को टिकट दिया है। इससे अतुल प्रधान नाराज हुए हैं और उन्होंने धमकी दी है कि वह विधायकी से भी इस्तीफा दे देंगे। यह खबर नामांकन के आखिरी दिन सामने आई है। सूत्रों के अनुसार,अतुल प्रधान विधानसभा अध्यक्ष को आज ही इस्तीफा भेज सकते हैं।

- Advertisement -

 

सपा प्रत्याशियो को कुछ ही घंटो के लिए टिकट मिलता हैं- जयंत चौधरी

राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने समाजवादी पार्टी के बार-बार लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी बदलने पर तंज कस्ते हुए अपने सोशल मिडिया एक्स पर लिखा- विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है। उन्होंने आगे चुटकी लेते हुए लिखा कि और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब इसके पीछे का संदर्भ यह है कि सपा ने पहले अतुल प्रधान को मेरठ से लोकसभा का टिकट दिया था, लेकिन फिर पार्टी ने उनका टिकट काटकर लोकसभा टिकट सुनीता वर्मा को सौंप दिया।

 

सपा कार्यालय पहुंचे अतुल प्रधान और योगेश वर्मा को बुलाकर बात की

आज सुबह समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर अतुल प्रधान और योगेश वर्मा को बुलाकर बात की। अखिलेश यादव ने योगेश वर्मा की पत्नी सुनीता वर्मा को टिकट दिया है और उन्हें आज दोपहर मेरठ में नामांकन करने के लिए कहा है। वहीं, अतुल प्रधान जिन्हें पहले टिकट दिया गया था, उन्हें टिकट कटने की सूचना देने, समझाने और योगेश वर्मा की मदद के लिए बुलाया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें