Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘अब किस मुंह से इनकार करूं…’, जयंत चौधरी का बहुत बड़ा इशारा, बीजेपी के साथ गठबंधन तय

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित करने के ऐलान के बाद से उत्तर प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है। इस घोषणा से आरएलडी और बीजेपी के बीच चल रही गठबंधन की अटकलों को और हवा मिल गई। वहीं आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने भी संकेत दे दिया है कि अब यह गठबंधन होकर रहेगा। चौधरी ने साफ कहा कि अब किस मुंह से इनकार करूं।

- Advertisement -

मीडिया के सामने जब जयंत चौधरी बैठे तो पत्रकारों ने उनके मन को टटोलते हुए गठबंधन से जुड़े सवाल पूछ लिए। इस पर जयंत चौधरी ने खुलकर अपने मन की बात जाहिर करते हुए कहा कि अब किस मुंह इस इनकार करुं, कोई कसर नहीं रह गई क्या… उन्होंने कहा कि इसका श्रेय सबको जाना चाहिए। इससे पहले आरएलडी चीफ ने पीएम मोदी का आभार जताते हुए उनके विजन की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री, देश की मूल भावना को समझते हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के पहले जयंत चौधरी को भारी भरकम पैकेज ऑफर किया है। इस पैकेज में इतने ऑफर हैं, जिससे जयंत चौधरी अगले पांच साल तक केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्ता का सुख ले सकते हैं। दूसरी ओर अखिलेश यादव की ओर से उन्हें सात लोकसभा सीटों का ऑफर मिला है। समाजवादी पार्टी ने कई सीटों पर सपा के सिंबल पर आरएलडी के कैंडिडेट उतारने का प्रस्ताव दिया है। हालांकि आरएलडी के नेता ने दावा किया है कि पार्टी अभी भी इंडिया गठबंधन का हिस्सा है। छोटे चौधरी अभी इंडिया और एनडीए के ऑफर को तौल रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें