Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Jodhpur: परिवार की सामूहिक हत्या , 6 माह की मासूम समेत 4 को मारकर जलाया !

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) में आये दिन हो रहीं घटनाओं ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। ताजा मामला जोधपुर का है, जहाँ आपसी रंजिस के चलते एक ही परिवार के 4 लोगों को जिन्दा जला दिया गया। इस भयवाह घटना से हर कोई हतप्रभ है, हैवानियत की हद पार करते हुए हत्यारों ने परिवार की 6 महीने की मासूम को भी नहीं छोड़ा। बुधवार सुबह चारों के शव घर के आंगन में जले हुए मिले।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, मामला शहर के ओसियां तहसील के चौराई गांव का है। सूचना मिलने पर ओसियां पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की। फोरेंसिक टीम भी मौके से सबूत जुटा रही है।
इस सामूहिक हत्याकांड की क्या वजह रही, बदमाश कौन थे, कहां के थे, कितने थे, किस हथियार से मर्डर किया गया, ये सब अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है?

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार रात करीब 3 बजे के आसपास की है। परिवार के लोग घर के बाहर सो रहे थे। इसी दौरान धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई। इसके बाद सभी को घसीटते हुए घर के आंगन में लाया गया और आग लगा दी गई। ग्रामीणों ने जब सुबह घर से धुंआ उठते देखा तो मकान के पास पहुंचे। यहां अंदर जाकर देखा तो पता चला चार परिजनों के शव पड़े थे।

एएसआई अमना राम ने बताया कि पूनाराम (55), उसकी पत्नी भंवरी (50), बहू धापू (24) और धापू की 6 महीने की बेटी के शव जले हुए मिले हैं। बच्ची का शव तो पूरी तरह जल गया। बाकी के शव तकरीबन 30 प्रतिशत जले थे। पुलिस के मुताबिक परिवार खेती बाड़ी करता है। फिलहाल इनसे किसी की रंजिश सामने नहीं आई है। इस हत्याकांड से पुरे जोधपुर में सनसनी मच गई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें