Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

2024 तक BJP अध्यक्ष बने रहेंगे जेपी नड्डा, अमित शाह ने किया ऐलान !

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजेपी अब नड्डा के नेतृत्व में ही 2024 का चुनाव भी लड़ेगी। जेपी नड्डा का जून 2024 तक अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे। बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारणी में इस बारे में फैसला ले लिया गया है।

- Advertisement -

कार्यकारणी के दौरान यह प्रस्ताव राजनाथ सिंह ने सभी भाजपा के सदस्यों के सामने रखा है। सदस्यों ने इसे स्वीकार भी कर लिया। इसके बाद अमित शाह ने कहा कि, ‘मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा 2024 में और भी बड़े बहुमत से जीत हासिल करेगी। एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व पीएम के रूप में करेंगे।’

2024 तक जेपी नड्‌डा का बढ़ा कार्यकाल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जेपी नड्डा का तीन साल का कार्यकाल इस साल 20 जनवरी को समाप्त हो रहा था। भाजपा के संविधान के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष को लगातार तीन साल के लिए दो कार्यकाल दिए जाने का प्रावधान है।  नड्डा ने 20 जनवरी 2020 को उन्होंने पूर्णकालिक अध्यक्ष के तौर पर पार्टी की कमान संभाली थी।

 

जेपी नड्डा को एक्सटेंशन देने का ऐलान गृहमंत्री अमित शाह ने किया है। अमित शाह ने जेपी नड्डा के नेतृत्व की सराहना की है। उन्होंने कहा, जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा को कई अहम चुनावों में जीत हासिल की है। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक राष्ट्रीय राजधानी स्थित नई दिल्ली नगरपालिका परिषद् (एनडीएमसी) के कन्वेंशन सेंटर में सोमवार को शुरु हुई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें