Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बाइक चोरी की किसी ने नहीं सुनी फरियाद, अब लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बोले- सांसद बनूंगा फिर दिखाऊंगा

बाइक चोरी हो गई थी। थाने पहुंचे शिकायत करने, कोई सुनवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोर्टल पर शिकायत की फिर भी सुनवाई नहीं हुई। फिर कल्लन को समझ आया कि अगर वो नेता होते, कोई रसूखदार इंसान होते तो सुनवाई जरूर होती लेकिन गरीब हैं तो कोई सुन नहीं रहा। फिर क्या था पहुंच गए चुनाव लड़ने के लिए नामांंकन पत्र खरीदने। अब कल्लन ने कह दिया है कि बनूंगा सांसद फिर देखता हूं सुनवाई कैसे नहीं होती। जी हां, ये मामला यूपी के आगरा का है।

- Advertisement -

आपको सुनकर अजीब जरूर लेगा लेकिन सच यही है कि बाइक चोरी की सुनवाई न होने से दर दर भटक रहे कल्लन प्रजापति ने अब सांसद बनने का फैसला कर लिया है। वे नामांकन भरने जा रहे हैं और जीत का दावा भी कर रहे हैं। कल्लन फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़ेंगे।

कल्लन सिंह फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के गांव उंदेरा में रहते हैं. मिट्टी के बर्तन बनाने का काम करते हैं। उम्र 64 साल है लेकिन जोश युवाओं जैसी। 8 महीने पहले बाइक चोरी हुई थी। तब से दौड़ रहे हैं फरियाद लेकर अब तक सुनवाई नहीं हुई। तो फैसला कर लिया कि अब सांसद बनूंगा और सिस्टम को सही करूंगा ताकि किसी गरीब को अपनी फरियाद के लिए फटकना ना पड़े।

कल्लन ने कहा कि वो वर्तमान सांसद से भी मिले और उनसे भी गुहार लगाई लेकिन उन्होंने भी मदद नहीं की। उसके बाद उन्हें लगा कि सिस्टम में बदलाव की जरूरत है। अब कल्लन को लगता है कि वो सांसद बन गए तो अभी जो माहौल है उसे बदल देंगे। सरकारी कार्यालयों में सुनवाई ना होने से कल्लन क्षुब्ध हैं और कह रहे हैं कि अब कल्लन बनेगा सांसद फिर देखिएगा कैसे बदल जाएगा मौसम।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें