Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्या पहुंची एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किए रामलला के दर्शन, बोलीं- ‘मोदी सरकार की वजह से बना मंदिर’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज गुरुवार को अयोध्या पहुंची, जहां उन्होंने भगवान रामलला के दर्शन किए और पूजन की। इस दौरान मंदिर के पुजारी ने उन्हें पीले रंग की चुनरी ओढ़ाकर आशीर्वाद दिया। कंगना ने पूरे विधि विधान के साथ भगवान के साथ दर्शन और पूजन किए। इसके बाद उन्होंने अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के कामकाज को भी देखा। कंगना ने राम मंदिर के वीआईपी गेट नंबर 11 से राम जन्मभूमि परिसर में प्रवेश किया। इस दौरान उनकी सुरक्षा को लेकर भी खास इंतजाम किये गए थे।

- Advertisement -

 

 

कंगना रनौत ने अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के कामकाज को भी देखा. इस दौरान मंदिर निर्माण में लगे इंजीनियर उन्होंने राम मंदिर और उससे जुड़ी एक-एक बात को काफी बारीकी से समझाते हुए नजर आए. कंगना ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि हम अपनी आंखों के सामने इस मंदिर को बनता हुआ देख रहे हैं. इस मंदिर के लिए हिन्दुओं ने सदियों तक संघर्ष किया है.

 

 

कंगना रनौत ने कहा कि 600 सालों बाद रामलला का मंदिर बन रहा है, ये हिन्दुओं का कई सदियों का संघर्ष है, ये सौभाग्यपूर्व दिन हमारी जनरेशन को देखने को मिल रहा है. मैंने अयोध्या पर एक स्क्रिप्ट भी लिखी है, जिसमें बताया है कि कितने सारे लोगों महान लोगों की तो इस मंदिर को देखने के लिए जान भी चली गई है. कितने सारे हमारे कारसेवकों ने जान दी है, कितने लोगों ने इस केस को लड़ा है. ये छह सौ साल का संघर्ष है, लेकिन आज जब ये हो पा रहा है तो मोदी सरकार की वजह से हो पा रहा है. हमारे जो योगी जी हैं उन्होंने भी इस केस में बहुत संघर्ष किया है.

 

साथ ही कंगना ने कहा, “आखिरकार इस भूमि पर हमारे जो सबसे बड़े नायक, हमारे पूजनीय श्रीराम जहां पैदा हुए हैं, जो उनकी जन्मभूमि है, जहां सीता जी की रसोई थी, जहां राजा दशरथ का महल था, जिस जमीन से करोड़ों हिन्दुओं की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. वहां एक भव्य मंदिर बन रहा है, जैसे ईसाईयों के लिए रोम है वेटिकन में वैसे ही ये हिन्दुओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थ स्थान बनेगा और ऐसा भव्य मंदिर देखेंगे जिसकी सदियों-सदियों हिन्दू कामना करते आए हैं.”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें