Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दोनों साथ में बने थे पुलिस, दो माह बाद थी शादी, डोली में विदा होने से पहले अर्थी को दिया कंधा, रो पड़ा शहर

एक ही जिले के रहने वाले थे दोनों। साथ में पुलिस भर्ती की तैयारी की थी। एक ही साथ भर्ती हुई और एक ही जिले के एक ही थाना में पहली पोस्टिंग भी मिली। दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने पूरा जीवन साथ बिताने का फैसला किया। परिवार वाले भी मान गए। सगाई हो गई लेकिन डोली में विदा होने से पहले कोमल को अपने होने वाले पति के अर्थी को कांधा देना पड़ा। उसके सभी सपने बिखर गए।

- Advertisement -

दो महीने बाद दोनों को शादी का जोड़ा पहनना था, उसके पहले ही सभी अरमान धरे रह गए। जिस कोमल को सचिन की डोली में सवार होकर उसके घर जाना था, उसने सचिन के पार्थिव शरीर को कंधा दिया तो सभी की निगाहें बरस पड़ीं।

विशनुगढ़ थाना में तैनात सचिन राठी की हिस्ट्रीशीटर की गोली लगने से हुई मौत ने उसके परिवार के साथ ही उसकी मंगेतर कोमल देशवाल और उसके परिवार को दहला कर रख दिया है। सचिन राठी मूलरूप से मुजफ्फरनगर के शाहडब्बर का रहने वाला था। कोमल देशवाल भी मुजफ्फनगर के छापर के बसेरा गांव की रहने वाली थी।

दोनों ने साथ ही पुलिस की भर्ती की तैयारी की थी। दोनों की भर्ती एक साथ 16 मई 2019 को हुई थी। भर्ती के बाद दोनों को कन्नौज में पोस्टिंग मिली। दोनों को सौरिख थाना में तैनाती दी गई। कोमल अब भी सौरिख थाना में ही तैनात है। जबकि सचिन को बाद में वहां से विशुनगढ़ तबादला कर दिया गया था।

दोनों की नजदीकियों को देखकर उनके परिवार ने शादी की मंजूरी दे दी। उसी के तहत दो महीने पहले 19 अक्तूबर को कोमल के गांव बसेरा में दोनों की सगाई की रस्म हुई। उसके बाद दोनों परिवार की मर्जी से पांच फरवरी को शादी की तारीख तय हुई । सगाई के बाद से ही दोनों अपनी होने वाली शादी को लेकर काफी खुश थे।
हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव उर्फ मुनुआ की ओर से चलाई गई गोली न ने सिर्फ सचिन की जान ले ली, बल्कि कोमल के अरमानों को तबाह कर दिया। दोनों घरों में मानो बिजली गिर पड़ी। अब हर कोई उदास है। कोमल की हालत किसी से देखी नहीं जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें