Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

करवा चौथ मनाने अयोध्या से कानपुर आ रही एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप

रविवार रात जब हर तरफ करवा चौथ की धूम थी, हर पत्नी चहक रही थी, चांद का दीदार कर रही थी, पुलिस विभाग में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल दर्द से कराह रही थी। अपने मन में न जाने कितने अरमान लिए वह भी करवा चौथ मनाने अय़ोध्या से अपने ससुराल कानपुर आई थी लेकिन करवा चौथ से ठीक एक दिन पहले उसके साथ रेप किया गया।

- Advertisement -

 

अयोध्या में तैनात यह महिला कॉन्स्टेबल कानपुर पहुंची थी। यहां से वो पैदल अपने ससुराल जा रही थी और तभी आरोपी ने उसे पास के एक खेंत में खींच लिया और उस पर टूट पड़ा। महिला ने विरोध किया तो दरिंदे ने उसके दांत तोड़ दिए। महिला ने शोर मचाया तो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

कानपुर के सेन पश्चिम पारा इलाके की रहने वाली महिला हेड कांस्टेबल के साथ यह बीती रात जो कुछ भी हुआ वह किसी भयावह स्वप्न से कम नहीं है। महिला हेड कॉन्स्टेबल बुरी तरह से डरी हुई हैं। उनकी अयोध्या में पोस्टिंग थी। करवा चौथ मनाने के लिए वो शनिवार को अयोध्या से कानपुर अपने गांव पहुंची थीं।

 

ऐसे बनाया शिकार

यहां सड़क पर उतरकर वो पैदल अपने गांव जा रही थीं। रात का समय था और रास्ता बिल्कुल सुनसान था। महिला कॉन्स्टेबल सादे कपड़े में थी। सुनसान रास्ते और चारों तरफ खेत ही खेत। बस इसी बीच एक युवक आया और जबरदस्ती पास के ही खेत में खींच ले गया। महिला कॉन्स्टेबल ने खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नाकाम रही। युवक ने उसके साथ मारपीट कर उसके दांत तोड़ दिए। लहलूहान होकर जब वह नीचे गिर गई तो उसने कपड़े फाड़ डाले और रेप किया। महिला के चिल्लाने पर जब आसपास के लोग दौड़े तो अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकला। बाद में हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें