Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दंबग ट्रांसपोर्टर ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पहले लगाए इंजेक्शन ,अब दी तेजाब से नहलाने की धमकी !

कानपुर। कानपुर में नाबालिग से रेप पीड़िता को आरोपी ने तेजाब से नहलाने की धमकी दी है. हैरानी की बात है कि इस वारदात को तीन महीने गुजर जाने के बाद भी पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. वहीं आरोपी खुलेआम इस तरह से पीड़िता और उसके परिवारवालों को धमकी दे रहा है. पीड़िता और उसकी अधिवक्ता ने इस मामले में पुलिस कमिश्नर के पास जाकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

- Advertisement -

 

 

 

 

अभी बीते मार्च महीने में एक नाबालिग लड़की के साथ ट्रांसपोर्टर ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने ट्रांसपोर्टर अर्जुन सिंह नाम के शख्स पर थाना क्षेत्र फजलगंज में रेप का केस दर्ज कराया था। तीन महीना बीतने के बाद भी फजलगंज थाना पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नही कर पाई है

 

 

 

इसका मुख्य कारण यह है. कि ट्रांसपोर्टर एरिया का जाना माना दबंग है। पुलिस भी दबंग अर्जुन से खौफ खाती है, यही वजह की अभी आरोपी खुलेआम पीड़िता को धमकी भी दे रहा है. नाबालिग रेप पीड़िता को आरोपी ने तेजाब से नहलाने की धमकी दी है। लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाही नहीं की है. परेशान और सहमी हुई पीड़िता ने जब थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस वालों ने भी उसकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया।जिसके बाद परिजनों ने कमिश्नर के सामने जाकर न्याय की गुहार लगायी तब कहीं दुष्कर्म आरोपी के खिलाफ यौन शोषण का आरोप दर्ज किया गया।

 

 

 

 

नाबालिग पीड़िता के वकील ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग को जबरन इंजेक्शन देकर यौन शोषण किया और उसे प्रताड़ित भी किया। आरोपी के रसूक के चलते उसपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। तीन महीने बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है और अब वो बेखौफ होकर परिजनों को धमकी भी दे रहा है। पीड़िता ने आरोपी जो जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

 

 

 

जब पुलिस कमिश्नर ने इस मामले को संज्ञान में लिया तो इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उनके सामने इस तरह का मामला आया है जोकि बेहद निंदनीय है, आरोपी बेखौफ पीड़ित को धमकियां दे रहा है उनके रहते हुए किसी को न्याय मिलने से कोई रोक नहीं सकता है। कमिश्नर ने मामले की शिकायत पर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया और फजलगंज पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिए है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें