Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kanpur Dehat: पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद , छोटे भाई गई जान !

Kanpur Dehat: यूपी के कानपुर देहात में छोटे भाई ने बड़े भाई की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।मामले की जानकारी मिलते ही बहन घर पहुंची और उसने चकेरी थाने पर पुलिस को सूचना दी। कांशीराम अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

 

 

 

 

सफीपुर  में रहने वाले सुनील निषाद (35) ट्रक चालक थे। बहन सुमन निषाद ने बताया कि उनका बड़ा भाई कुंदन गंगापार उन्नाव में परिवार के साथ रहता है। सुमन ने बताया कि वह भी भाई के बगल ही किराए पर रहती है। मृतक सुनील अपने पैतृक मकान में अकेले रहता था। सुमन के अनुसार कुंदन पैतृक मकान को हड़पने के चक्कर में कई बार विवाद भी कर चुका है। इतना ही नहीं मकान को लेकर कुछ महीने पहले फायरिंग भी की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

 

 

 

 

मकान पर कब्जे को लेकर सोमवार की शाम को आरोपित कुंदन और सुनील का विवाद हुआ था। आरोप है कि कुंदन ने सुनील को पीट-पीट कर मार डाला। मोहल्ले वालों की सूचना पर सुमन घर पहुंची और चकेरी पुलिस को सूचना दी। इसके बाद भाई सुनील को कांशीराम लेकर पहुंची। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चकेरी पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है !

 

 

 

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। बहन ने भाई कुंदन पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। फोरेंसिक टीम से जांच कराई गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें