Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kanpur Crime News; पहले छात्रा को स्कूल से किया अगवा , फिर रेस्टोरेंट पर ले जाकर किया रेप !

Kanpur Crime News; यूपी के कानपुर में नाबालिग छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।जहा  सोमवार को एक युवक नाबालिग छात्रा को स्कूल से बुर्का पहनाकर अगवा कर ले गया। इसके बाद स्कूल कुछ दूर एक रेस्टोरेंट पर ले जाकर किया रेप किया इसके बाद स्कूल में छोड़ दिया। छात्रा जब बुर्का पहनकर वापस स्कूल पहुंची, तो टीचरों को कुछ शक हुआ। छात्रा डरी सहमी थी और लगातार रो रही थी। वापस स्कूल छोड़ते समय टीचर ने हिन्दू लड़की को बुर्के में युवक के साथ देखा तो शक हुआ। इसके बाद स्कूल टीचर और मैनेजमेंट के लोगों ने युवक को पकड़ लिया। और पुलिस को सौंप दिया गया। स्कूल मैनेजमेंट से छात्रा के परिजनों को सूचित किया और फिर घरवाले थाने पहुंचे। उन्होंने आरोपी के खिलाफ किडनैप और रेप की FIR दर्ज कराई है।

- Advertisement -

 

 

 

 

परिजनों ने बताया कि, विवेक टॉकीज के बगल में रहने वाले जैद (19) नाम के युवक ने 17 जुलाई को सोमवार सुबह उनकी बेटी को स्कूल के बाहर से अपहरण कर लिया। इसके बाद युवक ने लड़की को बुर्का भी पहनाया,ताकि कोई भी पहचान न सके। इसके बाद जैद नाबालिग छात्रा को लेकर विकास नगर के एक रेस्टोरेंट में ले गया और वहां उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। युवक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म के वीडियो और फोटो भी शूट किये और वायरल करने की धमकी भी दी। युवक डरा धमकाकर छात्रा को वापस स्कूल छोड़ने आया ही था, तभी गेट पर मौजूद टीचर और स्कूल मैनेजमेंट से जुड़े लोगों ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने छात्रा के घरवालों और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

 

 

 

 

आरोपी युवक अपने हाथ में लाल रंग का कलावा बांधता है और स्वयं को हिंदू बताता है। पुलिस ने जब आरोपी को अरेस्ट किया, और पूछताछ किया गया तो पता चला की आरोपी मुस्लिम समुदाय से है और उसके पास से आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद हुई है। इस घटना से लव-ज़िहाद से भी जोड़ा जा रहा है क्योंकि आरोपी हिंदू बनकर इससे पहले वह भी ग्वालटोली थाने से रेप के मामले में जेल जा चुका है। यह भी आरोप लगाया कि आरोपी का पिता सपा नेता है, छात्रा के घरवालों ने पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है।

 

 

 

इस बात की सुचना जब विश्व हिंदू परिषद को मिली तो ‘विहिप’ के पदाधिकारी कृष्णा तिवारी के और बजरंग दल के पदाधिकारी अपने कार्यकर्ता समेत कर्नलगंज थाने पहुंचे। दोनों दलों के पदाधिकारीयों ने जैद के साथ-साथ ही उसके परिजनों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की और जमकर हंगामा किया। ऐसे कृत्य में सिर्फ मुस्लिम युवक ही नहीं, उनके परिवार वाले भी शामिल होते हैं, क्योंकि आरोपी इससे पहले इन आरोपों में जेल जा चुका। उनके खिलाफ भी FIR दर्ज होनी चाहिए। हंगामा कर रहे लोगों को ACP अकमल खान ने समझा-बुझाकर शांत किया। उन्होंने कहा कि जांच में अगर परिजनों की किसी भी तरह की मिलीभगत सामने आती है, तो उनका नाम भी FIR में बढ़ाया जाएगा।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें