Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुर का रसिया दरोग़ा वर्दी किया दाग़दार..!!

समाज में पुलिस एक रक्षक का काम करती है, लेकिन जब यही रक्षक समाज के दुश्मन बन जाए तो सवाल उठना लाजमी है। यूपी की कानपुर पुलिस एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है। दरअसल, में कानपुर में एक दरोगा को लड़की से देर रात अश्लील चैट करना महंगा पड़ गया। यह चैट इंटरनेट पर वायरल होते ही पुलिस थाने में हड़कंप मच गया है। इस चैट का पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान लेते हुए दरोगा को सस्पेंड कर विभागीय कार्यवाही के आदेश दे दिए हैं।

- Advertisement -

लड़की ने दरोगा शुभम सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, शुभम सिंह ने रात के तीन बजे व्हाट्सएप मैसेज कर अपने घर मिलने के लिए बुलाया। बताया जा रहा है कि, युवती के मामा के साथ गांजा बेचने वालों ने मारीपीट की थी। डीसीपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इसकी विवेचना चौकी इंचार्ज शुभम सिंह कर रहे थे।

मामले में पीड़ित युवक की भांजी ने रतनलाल नगर चौकी इंचार्ज शुभम सिंह को फोन जानकारी दी। इस पर दरोगा ने कहा कि, मै कैसे पहचानूंगा कि, तुम्हारे मामा है तो लड़की ने व्हाट्सएप पर फोटो भेज दी।

व्हाट्सएप चैट हुई वायरल 

इसके बाद दरोगा शुभम सिंह ने लड़की को रात के तीन बजे व्हाट्सएप पर मैसेज कर लिखा कि मै घर पर अकेले हूं। एक कप चाय पी लेना, तुम मेरे घर पर आ जाओ। अब तो नींद भी नहीं आ रही है। तुम यहीं आ जाओ कमरे पर बात करते हैं। बस तुमसे बात करने का मन है।

इस पर लड़की ने जवाब दिया कि, आप कैसी बात कर रहे हैं। दरोगा ने लड़की सफाई देते हुए कहा कि, गलत मत सोचो कि तुम्हारें दरोगा जी तुम्हें रात 3 बजे अपने घर बुला रहे हैं। ये चैट सुबह वायरल हो गई। इस मामले को पुलिस ने दबाना चाहा लेकिन पुलिस कमिश्नर के संज्ञान में आते ही जांच के बाद दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें