Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Karnataka Cm Siddaramaiah Oath ; सिद्धारमैया का सपना हुआ पूरा दूसरी बार मुख्यमंत्री बने

Karnataka ; कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने शपथ लेने के बाद समारोह में शामिल होने आए सभी नेताओ का ध्यानवाद किया तो वही, डीके शिवकुमार डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे इसके अलावा कई विधायक भी कैबिनेट मंत्री की शपथ लेंगे.ये शपथ ग्रहण बेंगलुरु के कांटेरावा स्टेडियम में हो रहा है !

- Advertisement -

शपत के दौरान जाने कौन कौन लोग मौजद रहे

बिहार के सीएम नीतीश कुमार, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू बेंगलुरु में नव-निर्वाचित कर्नाटक सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए. पिछले कई दिनों से कांग्रेस पार्टी में उथल पुथल मची थी लेकिन आज 20 मई को सिद्धारमैया ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की ! वह आज दूसरी बाद कर्नाटक के सीएम के रूप में शपथ लेंगे. इससे से साफ पता चलता है की सिद्धारमैया की जो छबि है वो एक लोकप्रिय जननेता वाली छबि है !

 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा कर्नाटक मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांटीरवा स्टेडियम के लिए रवाना हो गए हैं. राहुल गाँधी ने कर्नाटक की जीत पर कहा था की नफरत की बाजार में मोहब्बत की दुकान खुली है कर्नाटक की जानत को मैं दिल से ध्यानवाद देता हु !

 

विपक्षी दलों को भी भेजा गया था पत्र

शपथ ग्रहण समारोह के लिए कांग्रेस पार्टी ने 19 विपक्षी दलों को भी शपथ ग्रहण का न्योता भेजा है, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार, आरजेडी के तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन, एनसीपी नेता शरद पवार और उद्धव ठाकरे शामिल हैं

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें