Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर वीडियो रिलीज !

Satya Prem Ki Katha Trailer: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में दोनों की केमिस्ट्री लोगों बहुत पंसद आई हैं। दोनों एक्टरों के बीच फैंस को कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है । जिसके बाद एक बार फिर दोनों की जोड़ी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा‘ के साथ बड़े पर्दे पर आने वाली है।

- Advertisement -

 

 

‘भूल भूलैयां 2 के बाद कार्तिक और कियारा अपने अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में आपको लव, रोमांस और एक्शन, इमोशन्स का डोज एक ही साथ देखने को मिलने वाला है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ‘सत्यप्रेम की कथा’ का पहला गाना ‘नसीब से’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हो चुका है।आज यानि सोमवार को फिल्म का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. वीडियो पर फैंस और ऑडियंश जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

 

 

 

यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है। कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर मूवी के ट्रेलर वीडियो के रिलीज की जानकारी दी है। कार्तिक ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इसी फिल्म का डायलॉग लिखा, ‘शायद मैं इस दुनिया में कुछ करने ही नहीं आया, सिवाय तुमसे प्यार’ !

 

 

 

 

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कार्तिक अपनी शादी करने के लिए उतावले हैं और लड़कियां ढूंढ रहे हैं। यह खोज कियारा पर आकर खत्म होती है।आगे चलकर ट्रेलर में दोनों एक दूसरे से बिछड़ते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर वीडियो को नाडियाडवाला ग्रैंडसन के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें