Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

छात्रा की तय हुई शादी तो ट्यूशन टीचर ने मंगेतर को भेज दिए अश्लील वीडियो, फिर मांगे 10 लाख रुपये

यूपी के कौशांबी से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक ट्यूशन टीचर ने अपनी 10वीं की छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके अश्लील वीडियो बना लिए। इसके बाद शादी का दबाव बनाने लगा। छात्रा के मां-बाप ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। इस बीच आरोपी टीचर ने छात्रा के मंगेतर को सभी अश्लील वीडियो भेजकर शादी तुड़वा दी। इसके बाद वीडियो और फोटो को डिलीट करने के लिए 10 लाख रुपये मांगने लगा। अब पीड़ित छात्रा के माता-पिता पुलिस के पास पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक गरीब घर की रहने वाली इस छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने के लिए आरोपी टीचर उसके घर आता था। धीरे-धीरे उसने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसने उसके कई अश्लील वीडियो बनाए और अर्धनग्न तस्वीरें भी खींच लीं। इसके बाद वह छात्रा पर शादी का दबाव बनाने लगा।

 

पुलिस ने जांच शुरू कर दी

छात्रा ने जब यह बात अपने माता-पिता को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने आनन-फानन में बेटी की शादी कहीं और तय कर दी। इससे नाराज होकर ट्यूशन टीचर ने छात्रा के होने वाले पति को वीडियो और अश्लील तस्वीरें भेज दीं। इससे शादी टूट गई। अब इन फोटो और वीडियो को डिलीट करने के लिए आरोपी टीचर पीड़ित छात्र के मां-बाप से 10 लाख रुपये मांगने लगा। मां-बाप गरीब होने के कारण इतने रुपये देने में सक्षम नहीं थे इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें