Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शराब नीति घोटाला : केजरीवाल के लिए ऐसी दीवानगी, AAP नेता गोपाल राय ने किया बड़ा ऐलान

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। कोर्ट ने सीएम को 15 दिन की ज्यूडीशियल कस्टडी में तिहाड़ जेल भेजा है। शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने सीएम अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। आम आदमी पार्टी (APP) ने अपने प्रिय सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में सामूहिक उपवास रखने का ऐलान किया है।

- Advertisement -

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘7 अप्रैल को देशभर में सामूहिक उपवास किया जाएगा। सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप के सभी मंत्री, विधायक, सांसद और पार्टी नेता 7 अप्रैल को जंतर-मंतर पर ‘सामूहिक उपवास’ रखेंगे। हम लोगों से यह भी अपील करते हैं कि जो लोग सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ हैं और लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं वे भी अपने घरों, गांवों और ब्लॉकों पर सामूहिक उपवास रख सकते हैं।’

गोपाल राय ने आगे कहा, ‘फर्जी आरोपों के आधार पर एक-एक करके आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ़्तार करवाया गया। सुप्रीम कोर्ट से APP नेता संजय सिंह को ज़मानत मिलने के बाद सारा सच सबके सामने आ गया।

दिल्ली हाईकोर्ट में आज होगी केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई
सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। केजरीवाल ने शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका दायर की है। इसके बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने ED से जवाब मांगा था। ED ने मंगलवार को अपना जवाब पेश किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें