Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जनता की अदालत में बोले केजरीवाल, मैं पीएम मोदी के लिए करूंगा प्रचार लेकिन शर्त ये है…

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सरकारों पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने दो टूक कहा कि बीजेपी वाले जो डबल इंजन की सरकार कहते रहते हैं उसका मतलब है डबल लूट। केजरीवाल ने ये बोलकर सबको चौंका दिया कि वे पीएम मोदी के लिए प्रचार करने को तैयार हैं। हालांकि उन्होंने एक शर्त रख दी।

- Advertisement -

 

आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम में केजरीवाल ने बीजेपी को चारों तरफ से घेरा। जनता से सीधा संवाद करते हुए बीजेपी ने कहा कि आपका प्यार, समर्थन और मेरे प्रति विश्वास ही मेरी ईमानदारी का प्रमाण बनेगा। मैं हमेशा मानता हूं कि मैं जो कुछ भी हूं वह आपकी बदौलत हूं। वरना मैं कुछ भी नहीं हूं।

 

इस दौरान केजरीवाल ने यूपी सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि डबल इंजन सरकार का दंभ भरते हैं लेकिन सच्चाई यही है कि डबल इंजन मतलब डबल लूट। आप लोग खुद देखिए कि कैसे पिछले सात साल से यूपी में यही चल रहा है।

 

ये अब तक क्या किए हैं, बता पाएंगे- केजरीवाल

केजरीवाल ने तीखा हमला बोलते हुए कहा, भाजपा की 22 राज्यों में सरकारें हैं। क्या ये आपको कोई राज्य ऐसा बता सकते हैं जहां उन्होंने बिजली फ्री दी हो। गुजरात में तो ये 30 साल से सत्ता में बैठे हैं। कोई एक ऐसा स्कूल बता दीजिए जिसे इन लोगों ने ठीक कराया हो।

 

पीएम मोदी के सामने रखी शर्त

पीएम मोदी पर भी केजरीवाल ने तंज कसा और कहा, ’17 सितंबर को वे रिटायर हो जाएंगे। उसके बाद क्या होगा? मैं तो मोदी जी का प्रचासर भी करने के लिए तैयार हूं लेकिन वे अपने सभी राज्यों में बिजली पहले फ्री करें।’ उन्होंने कहा कि जब आप रिटायर होंगे तो सब ये तो सोचेंगे कि आपने 10 साल तो कुछ नहीं किया, लेकिन 11वें साल में तो कुछ किया। रिटायरमेंट तो लिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें